For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टोक्यो ओलंपिक्स 2020 में मीराबाई चानू जीतीं और ट्रोल होने लगे अक्षय कुमार - प्रियंका चोपड़ा, जानिए क्यों

    |

    वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलंपिक्स 2020 के पहले ही दिन, सिल्वर मेडल अपने नाम करने के बाद पूरे देश को गर्व करने का मौका दिया है। लेकिन एक तरफ जहां मीराबाई ने भारत के लिए सिल्वर मेडल जीता वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और टिस्का चोपड़ा जैसे सितारे ट्रोल होने लगे।

    टिस्का चोपड़ा ने दरअसल, मीराबाई चानू को बधाई देते हुए इंडोनेशिया के किसी खिला़ड़ी की तस्वीर शेयर कर दी। बाद में सबने उन्हें बताया कि वो मीराबाई चानू नहीं हैं तो टिस्का ने वो ट्वीट डिलीट किया।

    इसके बाद लोग टिस्का चोपड़ा को लगातार ट्रोल करने लगे तो टिस्का ने जवाब में लिखा, आप लोगों को मज़ा आया ये देखकर अच्छा लगा। मैंने एक बड़ी गलती की जिसके लिए मैं माफी मांगती हूं। लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि मुझे मीराबाई चानू पर आपसे कम गर्व है।

    टिस्का चोपड़ा तो अपनी गलती के लिए ट्रोल हुईं लेकिन अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा जिस कारण से ट्रोल हुए वो तो शायद बेवजह है। आप भी पढ़िए ये ट्वीट्स

    प्रियंका चोपड़ा से गुज़ारिश

    प्रियंका चोपड़ा से गुज़ारिश

    लोगों ने प्रियंका चोपड़ा से गुज़ारिश कर डाली कि प्लीज़ आप इस बायोपिक का हिस्सा मत बनिएगा। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा जब मैरी कॉम की बायोपिक में दिखाई दी थीं तो उन्हें कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

    अक्षय कुमार भी ट्रोल

    अक्षय कुमार भी ट्रोल

    कुछ ने अक्षय कुमार को खूब ट्रोल किया और एक यूज़र ने तो यहां तक लिख दिया का मीराबाई चानू की बायोपिक के लिए किसी ना किसी ने अक्षय कुमार को अप्रोच भी कर लिया होगा।

    पूरे बॉलीवुड को पड़ा ताना

    पूरे बॉलीवुड को पड़ा ताना

    एक और यूज़र ने फिर हेरा फेरी के एक सीन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - इस समय बॉलीवुड प्रोड्यसर्स का भी यही हाल हो रहा होगा। हर कोई इस फिल्म के राईट्स खरीदने के लिए दौड़ पड़ा होगा। वहीं कई लोग तो मीराबाई चानू बायोपिक के टाईटल भी रजिस्टर करवा चुके होंगे।

    अक्षय कुमार पर ही निशाना

    अक्षय कुमार पर ही निशाना

    अक्षय कुमार को ही ट्रोल करते एक और कमेंट आया कि कुछ तो ऐसा ज़रूर हो जाएगा कि मीराबाई चानू की बायोपिक में भी अक्षय कुमार ही सबसे अहम किरदार निभाते दिख जाएंगे। गौरतलब है कि इससे पहले, मिशन मंगल के पोस्टर पर अक्षय कुमार का सबसे बड़ा चेहरा दिखने के बाद फैन्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। क्योंकि फिल्म छह महिला वैज्ञानिकों की कहानी बताई जा रही थी जबकि अक्षय कुमार उस फिल्म में सहायक भूमिका में थे।

    एक अच्छी चॉइस

    एक अच्छी चॉइस

    वहीं एक यूज़र ने आशा जताई कि जल्दी ही मीराबाई चानू की बायोपिक में अनुष्का शर्मा दिख सकती हैं।

    सबका सवाल एक ही

    सबका सवाल एक ही

    चूंकि बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है तो सबका ये पूछना लाज़िमी ही था कि इस पर बायोपिक कब बनेगी?

    केवल अक्षय कुमार पर चले बाण

    केवल अक्षय कुमार पर चले बाण

    एक और यूज़र ने लिखा - अक्षय कुमार तो अब तक भागदौड़ कर उनकी ज़िंदगी पर कहानी बनाने के अधिकार भी खरीद चुके हैं या पूरी कोशिश कर रहे होंगे कि उन्हें इस फिल्म के अधिकार जल्दी से जल्दी मिल जाएं।

    तो कब है अनाउंसमेंट?

    तो कब है अनाउंसमेंट?

    कुछ ने साफ लिखा कि अगर मेडल कंफर्म हो चुका है तो बॉलीवुड बायोपिक भी कंफर्म ही चुकी है। लेकिन मीराबाई चानू, क्या प्रदर्शन है आपका!

    English summary
    After Mirabai Chanu won a silver medal i weightlifting at Tokyo Olympics 2020, Akshay Kumar, Priyanka Chopra and Tisca Chopra were heavily trolled. Read tweets.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X