For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' की रानी मानुषी छिल्लर रेड बिकिनी में दिखीं पहली बार सबसे HOT

    By Filmibeat Desk
    |

    अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के बाद उनकी अगली फिल्म जिस पर सभी की नजर है वो है पृथ्वीराज। 400 करोड़ से अधिक बजट के साथ इस फिल्म का निर्माण किया गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट डेब्यू कर रही हैं मानुषी छिल्लर। मानुषी छिल्लर इन दिनों मालदीव वेकेशन पर हैं।

    अपने इस खास वेकेशन से मानुषी छिल्लर ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। जहां पर समंदर किनारे रेत पर रेड बिकिनी में लेटते हुए मानुषी छिल्लर ने बोल्ड पोज दिया है।

    साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं मानुषी छिल्लर अपनी इस तस्वीरों में कहर ढा रही है। अक्षय कुमार के साथ एक बड़े डेब्यू से पहले मानुषी छिल्लर ने पहले ही अपनी खूबसूरती से लोगों के दिल में खास जगह बना ली है।

    मानुषी छिल्लर रेड मोनोकनी

    मानुषी छिल्लर रेड मोनोकनी

    दूसरी तस्वीर में मानुषी छिल्लर रेड मोनोकनी में नजर आ रही हैं। इसके साथ मालदीव वेकेशन का मजा उठाते हुए मानुषी ने अपनी और भी तस्वीरें पोस्ट की हैं। बता दें कि डॉ.चंद्रप्रकाश द्विवेदी पृथ्वीराज का निर्देशन कर रहे हैं। मानुषी इस फिल्म में संयोगिता का किरदार निभा रही हैं।

    मानुषी छिल्लर का सबसे बड़ा डेब्यू

    मानुषी छिल्लर का सबसे बड़ा डेब्यू

    इसके साथ फिल्म मेंमोहम्मद गौरी, गयासुद्दीन गजनी और जयचंद जैसे किरदार की कास्टिंग के लिए एक मल्टीस्टारर फिल्म हाई बजट के साथ लार्जर देन लाइफ कहानी पर्दे पर दिखाई देगी। मानुषी के लिए उनके करियर की पहली सबसे बड़ी फिल्म होगी जो कि हाईबजट होने के साथ आने वाले साल की बहुप्रतिक्षित फिल्म है।

    अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की जोड़ी

    अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की जोड़ी

    इस फिल्म की कहानी लड़ाई और प्रेम कहानी पर बेस्ड होगी। जहां पृथ्वीराज चौहान की मोहम्मद गोरी से लड़ाई के साथ संयोगिता के साथ उनकी प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की जोड़ी को साथ देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं। 21 जनवरी 2022 को यह फिल्म सिनेमाघर में रिलीज होगी। जल्द इसका ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा।

    English summary
    Akshay Kumar Prithviraj Actress manushi chhillar share her Bikini Look , Have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X