For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार ने की नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म 'छोरी' की तारीफ, कहा, 'इस विषय ने मेरे दिल को छुआ है'

    |

    अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई 'छोरी' एक ऐसी फिल्म है जो कन्या भ्रूण हत्या के सोशल हॉरर को सूक्ष्म तरीके से दिखाती है। फिल्म ने दुनिया के सामने आने वाली समस्या के बारे में सामाजिक रूप से जागरूक करके दर्शकों के बीच सही तालमेल बिठाया है। एक तरफ़ जहां दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे हैं, वही इसने निश्चित रूप से सुपरस्टार अक्षय कुमार का ध्यान भी अपनी तरफ़ खींच लिया है।

    अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता है जो अपनी फिल्मों के माध्यम से समाज में सामाजिक मुद्दों को उजागर करने की दिशा में सबसे आगे रहे हैं। अब अभिनेता ने छोरी की पूरी टीम को भी बधाई दी है।

    'तड़प' फिल्म रिव्यू'तड़प' फिल्म रिव्यू

    अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जो यह दर्शाता है कि महिलाएं क्या कर रही हैं और क्या हासिल कर रही हैं, लेकिन अंत तक दर्शकों के बीच एक संदेश के साथ छोड़ देती हैं - जो उन्हें सोचने पर मजबूर कर देगा - क्या होगा अगर उन छोरियों को मौका नहीं दिया जाता तो? अगर ऐसा होता जहां महिलाओं के बिना हमारी दुनिया होती तो, हमें उनकी उपलब्धियों पर आश्चर्य करने और उनसे प्रेरित होने का मौका कभी नहीं मिलता।

    अक्षय अपने पोस्ट में लिखते है,"As father to a girl who is my lifeline, I was deeply moved, and equally concerned, about this. Kudos for taking up this sensitive topic, @vikramix @Nushrratt @Abundantia_Ent . Power to you."

    वीडियो में, फिल्म की प्रमुख नुसरत भरुचा भारत की महिलाओं द्वारा उपलब्धि हासिल करने के बारे में बात करती हैं और कैसे उन्होंने एक अद्भुत काम किया है क्योंकि उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का सही अवसर मिला है। चाहे वह खेल, चिकित्सा, अभिनय, राजनीति के क्षेत्र में हों, इन बेटियों ने रूढ़िवादी सोच को लांघ कर सभी के लिए प्रेरणा बनने की चुनौतियों का सामना किया है।

    English summary
    Akshay Kumar gave a shout out to the whole team of recently released Amazon Prime Video film 'Chhorii' for bringing out the social issue of female feticide in a subtle way.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X