For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Breaking Buzz: शाहरूख को इस ब्लॉकबस्टर से रिप्लेस कर चुके अक्षय, होगा पूरा ब्लॉकबस्टर धमाका

    |

    अक्षय कुमार वही पीरियड ड्रामा करने जा रहे हैं। पहले खबरें थीं कि इसे शिमित अमीन डायरेक्ट करेंगे लेकिन अब तय हो चुका है कि इस फिल्म को पिंजर फेम चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करेंगे।

    यशराज फिल्म्स का ये प्रोजेक्ट है पृथ्वीराज चौहान पर। गौरतलब है कि काफी समय से खबर थी कि यशराज फिल्म्स ने शाहरूख को योद्धा पर बनी एक फिल्म ऑफर की है लेकिन शाहरूख ना ही हां कर रहे हैं और ना ही ना।

    अब तय हो चुका है कि इस प्रोजेक्ट में अक्षय कुमार, शाहरूख खान को रिप्लेस कर रहे हैं। हालांकि इस फिल्म को शाहरूख ने रिजेक्ट किया, तब ये फिल्म अक्षय के पास आई या फिर अक्षय को सीधा ये ऑफर पहुंचा पता नहीं। लेकिन डीटेल्स काफी दिलचस्प है।
    [शाहरूख ने कम पैसे दिए, अक्षय ने मेरी फिल्म की कदर की, 10 दिन में शाहरूख ने कहा SORRY]

    माना जा रहा है कि चंद्रप्रकाश द्विवेदी, दो साल से पृथ्वीराज और संयुक्ता की कहानी पर काम कर रहे थे और आखिरकार यशराज फिल्म्स को उनकी इस कहानी में दम लगा।

    अब देखना है कि अक्षय कुमार के अपोज़िट फिल्म में संयुक्ता का किरदार कौन निभा सकता है। वैसे तब तक आपको मिलवा देते हैं, बॉलीवुड के महाराजाओं से -

    English summary
    Akshay Kumar to play PrithviRaj Chauhan in YRF's next. If buzz is to be believed, Shahrukh Khan was offered a warrior film by Aditya Chopra which he might have denied.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X