For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    चार सुपरफ्लॉप के बाद Akshay Kumar का ब्लॉकबस्टर कॉमेडी प्लान: हेरा फेरी 3, वेलकम 3, आवारा पागल दीवाना 2

    |

    अक्षय कुमार के लिए साल 2022 किसी बुरे सपने के जैसा बीता है। थिएटर में उनकी चार फिल्में रिलीज़ हुईं और चारों सुपरफ्लॉप रहीं। दर्शकों ने अक्षय कुमार [Akshay Kumar] को पूरी तरह से नकार दिया और अब अक्षय कुमार उस ओर वापसी कर रहे हैं जहां से उनके करियर की दिशा पलटी थी। यानि कि कि कॉमेडी।

    रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार ने अपनी तीन बेहद पसंद की गई और सुपरहिट कॉमेडी फिल्मों के अगले पार्ट के लिए मंज़ूरी दे दी है। ये तीन फिल्में हैं - हेरा फेरी 3, वेलकम 3 और आवारा पागल दीवाना 2। गौरतलब है कि इन तीनों ही फिल्मों के सीक्वल काफी लंबे समय से अटके थे लेकिन अब अक्षय कुमार ने फिरोज़ नाडियाडावाला को इनकी मंज़ूरी दे दी है।

    akshay-kumar-plans-triple-blockbuster-with-hera-pheri-3-welcome-3-and-awara-pagal-deewana-2

    इसमें सबसे पहले काम शुरू होगा अक्षय कुमार के राजू अवतार पर। यानि कि हेरा फेरी 3 के साथ। गौरतलब है कि हेरा फेरी में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी ने कॉमेडी की दुनिया में तहलका कर दिया था। 2000 में रिलीज़ हुई हेरा फेरी के साथ ही अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस किस्मत भी बदल गई थी।

    हेरा फेरी 7.5 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर कुल 17.5 करोड़ की कमाई की थी। वहीं फिल्म ने 24 करोड़ की वर्ल्डवाईड कमाई की थी। इस फिल्म की सफलता को देखते हुए ही हेरा फेरी 2 बनाई गई थी और वो भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। हेरा फेरी 3 काफी समय से अनाउंस की जा चुकी है। पहले ये फिल्म अक्षय कुमार के बिना ही अनाउंस की गई थी लेकिन फिर ये डिब्बाबंद हो गई थी। अब अक्षय कुमार की मंज़ूरी के बाद हेरा फेरी 3 पर आखिरकार काम शुरू किया जा चुका है।

    इसके बाद 2002 में आई फिल्म आवारा पागल दीवाना एक मल्टीस्टारर फिल्म थी लेकिन इसके केंद्र में थे अक्षय कुमार। 13 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 27 करोड़ की कमाई की थी और ये बॉक्स ऑफिस पर एक स्लीपर हिट थी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सुनील शेट्टी, आफताब शिवदसानी मुख्य भूमिका में थे लेकिन यहां भी परेश रावल की मौजूदगी थी।

    बात करें वेलकम 3 की तो इस फिल्म के दूसरे पार्ट में भी अक्षय कुमार की इतनी बड़ी फीस को ना दे पाने के कारण, उन्हें जॉन अब्राहम से रिप्लेस किया गया था। वेलकम, अक्षय कुमार के करियर की पहली ब्लॉकबस्टर थी। इस फिल्म में भी अक्षय कुमार और परेश रावल ने एक साथ कॉमेडी की बरसात की थी। 2007 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 122 करोड़ की कमाई की थी। बात करें वेलकम 2 की तो अक्षय कुमार की कमी के कारण ये फिल्म बहुत ज़्यादा नहीं चल पाई थी। अब वेलकम 3 के साथ अक्षय कुमार इस सीरीज़ में वापसी करने जा रहे हैं।

    ये तीनों ही फिल्में अपने अगले पार्ट की तैयारी शुरू कर चुकी हैं। इन तीनों फिल्मों को प्रोड्यूस किया था फिरोज़ नाडियाडवाला ने और वही इनके अगले पार्ट भी प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि तीनों फिल्मों के डायरेक्टर अलग होंगे ये तय है। अब देखना है कि लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद एक हिट को तरस रहे अक्षय कुमार क्या वाकई कॉमेडी सीरीज़ से कोई धमाका कर पाते हैं या नहीं।

    English summary
    Akshay Kumar returns to comedy after series of flops and plans triple blockbuster with Welcome 3, Hera Pheri 3 and Awara Pagal Deewana 2.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X