»   » "रणवीर, रणबीर और सिद्धार्थ मुझसे ज़्यादा काबिल" - अक्षय

"रणवीर, रणबीर और सिद्धार्थ मुझसे ज़्यादा काबिल" - अक्षय

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार आजकल अपने टॉप फॉर्म में चल रहे हैं और एक के बाद एक धमाके कर रहे हैं। और अब उन्होंने बात की है आज के सुपरस्टार्स पर। अक्षय से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उनका फेवरिट कौन है। 

बस अक्षय कुमार जो हमेशा कुछ हटके और बोल्ड बोलने के लिए जाने जाते हैं इस बार भी सबका दिल जीत कर ले गए। उनका कहना था कि दरअसल सभी अच्छे हैं लेकिन मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा से काफी कुछ सीखना चाहता हूं।
[#MasterMind: एक फिल्म के बदले...अक्षय कुमार की तीन फिल्में!] 

अक्षय ने बतााय कि इन तीनों सुपरस्टार्स को अगर कोई काम करते देख ले तो चौंक जाएगा। जितनी मेहनत वो हर सीन के लिए करते हैं और जितना लगाव उन्हें अपने काम से हैं, उनसे सीखना चाहिए कि अपने काम से प्यार कैसे किया जाता है।

मैं ज़रूर उनके जैसा लगाव अपने काम के साथ करना चाहूंगा। अपने काम को उतना ही देना चाहूंगा जितना ये तीनों देते हैं। वैसे आज का हर सुपरस्टार किसी बीते सुपरस्टार की छवि ज़रूर है, यकीन ना हो तो देख लीजिए - 
 

अक्षय कुमार - टाइगर श्रॉफ

अक्षय कुमार - टाइगर श्रॉफ

अक्षय कुमार से बेहतर या उनकी टक्कर के स्टंट अगर कोई कर सकता है तो वो टाइगर श्रॉफ हैं। इतना ही नहीं, टाइगर अक्षय जितने ही एक्टिव हैं। अक्षय जितने ही फिट हैं।

टक्कर - सिद्धार्थ मल्होत्रा

टक्कर - सिद्धार्थ मल्होत्रा

बस थोड़ी सी मेहनत और टाइगर श्रॉफ को कड़ी टक्कर मिल सकती है सिद्धार्थ मल्होत्रा से। हालांकि रील पर अक्षय के भाई बनने में और असल ज़िदगी में अक्षय के भाई बनने में काफी फर्क है!

अजय देवगन - रणबीर कपूर

अजय देवगन - रणबीर कपूर

रणबीर कपूर अजय देवगन की विरासत संभालने के लिए शानदार ऑप्शन हैं। वही एक्टिंग टैलेंट, रिस्क लेने की क्षमता और परफेक्ट काम!

टक्कर - राजकुमार राव

टक्कर - राजकुमार राव

रणबीर कपूर आने वाले सालों में परफेक्ट टक्कर मिलेगी राजकुमार राव से। क्योंकि उनसे बेहतर अजय देवगन की जगह बॉलीवुड में कोई नहीं ले सकता और राजकुमार का काम इस बात का गवाह है।

शाहरूख खान - रणवीर सिंह

शाहरूख खान - रणवीर सिंह

किसी ने सोचा नहीं था लेकिन मेहनत और लगन से जो रणवीर सिंह ने कर दिखाया उसके लिए हिम्मत चाहिए। और बेफिक्रे के बाद सबको यकीन है कि वो आधिकारिक तौर पर शाहरूख खान का परफेक्ट रिप्लेसमेंट हो सकते हैं।

टक्कर - सुशांत सिंह राजपूत

टक्कर - सुशांत सिंह राजपूत

रणवीर सिंह को कड़ी टक्कर मिल सकती है सुशांत सिंह राजपूत से। शाहरूख खान के परफेक्ट रिप्लेसमेंट सुशांत भी हो सकते हैं बस सही फिल्में और सही मौके का इंतज़ार है।

वरूण धवन - सलमान खान

वरूण धवन - सलमान खान

सलमान खान तो खुद ही मान चुके हैं कि वरूण धवन को देखकर उन्हें अपना बीता वक्त याद आता है। और बस वरूण धवन के फैन्स भी मानेंगे कि सलमान को वो कितना फॉलो करते हैं।

टक्कर - सूरज पंचोली

टक्कर - सूरज पंचोली

अब वरूण धवन को सलमान की विरासत संभालने में कोई टक्कर दे सकता है तो वो है सूरज पंचोली। वैसे भी सूरज सलमान में काफी कुछ कॉमन है - एक्टिंग ना आने से लेकर कंट्रोवर्सी और गुड लुक्स तक!

टाइगर श्रॉफ - ऋतिक रोशन

टाइगर श्रॉफ - ऋतिक रोशन

टाइगर और ऋतिक को लगभग एक ही जैसे हो चुके हैं। और टाइगर श्रॉफ को अपने इस अचीवमेंट के लिए बधाई क्योंकि फिलहाल पूरे बॉलीवुड में कोई ऐसा नहीं है जो ऋतिक को रिप्लेस कर सके।

English summary
Akshay Kumar picks his favorrite stat from the younger lot.
Please Wait while comments are loading...