»   » Must Read..अक्षय की ये दो ब्लॉकबस्टर फिल्म..2018 में होगी रिलीज..

Must Read..अक्षय की ये दो ब्लॉकबस्टर फिल्म..2018 में होगी रिलीज..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

जॉली एलएलबी, नाम शबाना और टॉयलेट-एक प्रेम कथा के बाद अगले साल अक्षय कुमार 2 बड़ी फिल्मों से वापसी करने की तैयारी कर ली है। इसमें सबसे पहले नाम आता है हाउसफुल के तीनों सीक्वल के हिट होने के बाद अब अक्षय कुमार हाउसफुल 4 में साजिद खान के साथ रोमांस और कॉमेडी का तड़का लेकर हाजिर होंगे।

इसके साथ वह अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ पैडमैन की दिलचस्प कहानी लेकर आने के लिए तैयार है। इस फ़िल्म की शूटिंग इस महीने से शुरू हो रही है। इस साल बिग स्टार और बिग बैनर की कई फिल्में रिलीज हो रही हैं।

Akshay Kumar,Padman

मिली जानकारी के अनुसार इसे देखते हुए अक्षय कुमार ने पैडमैन को 2018 में रिलीज करने का फैसला लिया हैं। कहानी और किरदार के लिहाज से देखा जाए तो साल 2017 की तरह 2018 भी अक्षय कुमार के लिए 2  ब्लॉकबस्टर फिल्मों की तगड़ी कमाई लेकर आने वाला है।

किरदार और कहानी के लिहाज से अक्षय कुमार की यह दोनों फिल्में अभी से दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। चलिए फिर देखते हैं कि इन दोनों फिल्मों की सबसे बड़ी यूएसपी क्या है।

 पैडमैन

पैडमैन

इस फिल्म की कहानी अरुणाचल के मुरुगनाथम से प्रेरित है जिसने सारे विरोधों को सहते हुए सैनेटरी नैपकिन को सस्ते दामों में बेचना शुरू किया था। अक्षय कुमार मुरुगनाथम की भूमिका में होंगे।

कहानी में नयापन

कहानी में नयापन

दर्शकों को पहली बार कहानी में नयापन देखने को मिलेगा। हम भले ही सोच और विचार से आगे बढ़ गए हो लेकिन मानसिक धर्म से जुड़ी बातों को अभी भी पर्दे के पीछे छुपा कर रखा जाता है।

 एक से बढ़कर एक

एक से बढ़कर एक

कास्टिंग के लिहाज से इस अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर तीनों मिलकर इस कहानी की मजबूत कड़ी के तौर पर दर्शकों से रूबरू होंगे।

बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस

अक्षय कुमार फिर से देशी किरदार में है। इसके साथ असल जीवन पर आधारित इस कहानी की सबसे बड़ी यूएसपी इस फिल्म का दिलचस्प कंटेंट है।

हाउसफुल 4

हाउसफुल 4

हाउसफुल 4 इस बार बेहद खास हैं।इसकी वजह यह कि दोबारा निर्देशक साजिद खान की इस हाउस में एंट्री हो गयी है। ऐसा मना जा रहा है कि इस फिल्म के पहले पार्ट हाउसफुल का फ्लेवर दर्शकों को हाउसफुल 4 में दिखाई देगा।

मल्टीकास्ट

मल्टीकास्ट

अक्षय कुमार का हर बार की तरह इस बार हाउसफुल 4 में रहना तय है। इसके साथ रितेश देशमुख की एंट्री भी पहले तय है। बाकी की कास्टिंग का भी जल्द तय की जायेगी।

 हिट सीक्वल

हिट सीक्वल

इस फिल्म के तीनों पार्ट हिट हुए थे। हाउसफुल 4 का भी हिट होना तय माना जा रहा है।

 बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस

कॉमेडी, डांस और रोमांस इस फिल्म की यूएसपी है जो हमेशा की तरह इस बार भी हाउसफुल4 को करोड़ों की कमाई दे सकती है।

English summary
The most awaited films of Akshay Kumar Padman and Housefull 4 release in 2018.Know why?
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi