For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार ने राजनीति में शामिल होने की अपनी योजनाओं के बारे में कहा, 'फिल्में बनाकर ही खुश हूं'

    |

    बीते दिन अक्षय कुमार लंदन में एक किताब के लॉन्च पर पहुंचे, जहां उनसे राजनीति में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा गया। अक्षय कुमार ने इस पर दिलचस्प जवाब दिया है। बता दें, बॉलीवुड में पहले भी कई अभिनेता राजनीति का रास्ता अपना चुके हैं। कुछ सफल रहे, जबकि कुछ ने चंद सालों में ही राजनीति से दूरी बना ली।

    इवेंट में जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि क्या उनका राजनीति में आने का कोई प्लान है.. तो इसके जवाब में अभिनेता ने कहा कि वो सिनेमा के जरिए अपना काम करने की कोशिश करते हैं और एक्टर के तौर पर फिल्में करके खुश हैं।

    'रनवे 34' के बाद, अब 'भोला' का निर्देशन करेंगे अजय देवगन, शूटिंग जारी, किया रिलीज डेट का एलान'रनवे 34' के बाद, अब 'भोला' का निर्देशन करेंगे अजय देवगन, शूटिंग जारी, किया रिलीज डेट का एलान

    अक्षय कुमार ने कहा, "मैं फिल्में बनाकर बहुत खुश हूं। एक अभिनेता के रूप में मैं सामाजिक मुद्दों को उठाने के लिए हर संभव कोशिश करता हूं। मैंने 150 फिल्में प्रोड्यूस की हैं, जो मेरे दिल के सबसे करीब है वो रक्षा बंधन है। मैं कमर्शियल फिल्मों का निर्माण करता हूं, कई बार सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्मों का निर्माण करता हं। मैं साल में 3-4 फिल्में प्रोड्यूस करता हूं।"

    बहरहाल, राजनीति में आने को लेकर अक्षय पहले भी इंकार कर चुके हैं। साल 2019 में एक कार्यक्रम के दौरान राजनीति में आने के सवाल पर अक्षय ने कहा था, "नहीं कभी नहीं, मैं खुश रहना चाहता हूं, मुझे फिल्मों से प्यार है और मैं फिल्मों के जरिए अपने देश में योगदान करना चाहता हूं। यही मेरा काम है।"

    बहरहाल, फिल्मों की बात करें तो इस वक्त अक्षय कुमार के पास आगामी प्रोजेक्ट्स की लंबी लाइन है, जो आने वाले दो सालों में रिलीज होने वाली हैं। यहां जानें उनकी अपकमिंग फिल्मों की डिटेल्स-

    रक्षाबंधन

    रक्षाबंधन

    आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह इमोशनल ड्रामा फिल्म 11 अगस्त को आएगी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर की जोड़ी दिखेगी। इस फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है। जबकि आनंद एल राय और अक्षय कुमार की बहन अलका इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    राम सेतु

    राम सेतु

    राम सेतु के निर्देशक हैं अभिषेक शर्मा और क्रिएटिव निर्माता हैं डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी जैकलीन फर्नाडीज़ और नुसरत भरूचा। फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है।

    ओह माय गॉड 2

    ओह माय गॉड 2

    साल 2012 में आई फिल्म ओह माय गॉड (OMG) में भगवान कृष्ण का किरदार निभाने के बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार अब फिल्म के सीक्वल OMG 2 में भगवान शिव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी हैं। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है।

    मिशन सिंड्रेला

    मिशन सिंड्रेला

    अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इसका टाइटल फिलहाल कंफर्म नहीं है। जैकी भगनानी के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार और रकुल के अलावा चंद्रचूर सिंह और सरगुन मेहता भी अहम किरदारों में हैं। इसे एक क्राइम थ्रिलर फिल्म बताया जा रहा है।

    सेल्फी

    सेल्फी

    अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर करण जौहर के प्रोडक्शन की इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं। फिल्म का एक टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। यह मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाईसेंस का रीमेक है।

    बड़े मियां छोटे मियां

    बड़े मियां छोटे मियां

    अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां'2023 के क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है।अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का प्रोडक्शन कॉस्ट 120 करोड़ लगभग है। वहीं, सभी सितारों की फीस जोड़कर बजट 350 करोड़ तक पहुंच रहा है।

    सुरराई पोट्रू हिंदी रीमेक

    सुरराई पोट्रू हिंदी रीमेक

    तमिल फिल्म सुरराई पोट्रू के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार और राधिका मदान नजर आने वाले हैं।अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और उन्होंने इसका एलान एक वीडियो के साथ किया है। फिल्म का निर्देशन सुधा कंगारा कर रही हैं।

    गोरखा

    गोरखा

    रक्षाबंधन के बाद आनंद एल राय के साथ यह अक्षय कुमार की अगली फिल्म होगी। यह एक बायोपिक फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार भारतीय सेना की गोरखा रेजिमेंट (५वीं गोरखा राइफल्स) के एक महान अधिकारी मेजर जनरल इयान कार्डोजो का किरदार निभाने जा रहे हैं।

    English summary
    Akshay Kumar was recently asked if he would be interested in joining politics. The actor's response gives clarity to his future plans.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X