India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'फिल्म की स्क्रिप्ट सुनकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे', पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज करते हुए बोले अक्षय कुमार!

    By Filmibeat Desk
    |

    सुपरस्टार अक्षय कुमार की अगली फिल्म, यशराज फिल्म्स की पहली हिस्टोरिक पृथ्वीराज है, जो निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जिंदगी और वीरता पर आधारित है। अक्षय उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसने गोर के क्रूर आक्रमणकारी मुहम्मद से भारत की रक्षा के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी। अक्षय ने आज फिल्म का ट्रेलर जारी किया। डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी (पद्म श्री) से फिल्म की स्क्रिप्ट सुनकर उन्होंने अपनी पहली प्रतिक्रिया का खुलासा किया।

    विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शानदार तस्वीर आई सामने, न्यूयॉर्क में है नया जोड़ा!विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शानदार तस्वीर आई सामने, न्यूयॉर्क में है नया जोड़ा!

    अक्षय कहते हैं, 'मैं चाहता हूं कि हर कोई सम्राट पृथ्वीराज चौहान की कहानी देखे। जब मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई गई, तो नरेशन सुनकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए और मैंने प्रोजेक्ट को तुरंत हां कर दिया क्योंकि स्क्रिप्ट ने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया था।

    यह एक कमाल की स्क्रिप्ट है, एक सच्ची खोज है जो इतिहास, देशभक्ति, उन मूल्यों को एक साथ पेश करती है जिन्हें हमें जीना चाहिए। इसके साथ ही फिल्म में एक दुर्लभ प्रेम कहानी भी है।" वह आगे कहते हैं, "इसमें वह सब कुछ है जिसके लिए एक दर्शक के तौर पर मैं सिनेमाघरों में जाऊंगा।

    और इसका इतना बड़ा स्केल भी है जिसकी यह हिस्टोरिकल हकदार भी है। मैंने इस अवसर को पकड़ लिया क्योंकि एक एक्टर के लिए किसी ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाना वास्तव में सम्मान की बात है जिसने भारत के लिए इतना कुछ किया है।" अक्षय आगे कहते हैं, "एक एक्टर के तौर पर यह मेरी खुशकिस्मती है कि मैं ऐसी कहानियों को पेश कर सकता हूं।

    पृथ्वीराज हमारे प्रेम का प्रतिफल है। हमने हर पल यह सोचने में बिताया है कि अपने देश और अपने देशवासियों के लिए अंतिम सांस तक खड़े रहने वाले उस पराक्रमी राजा को हम कितने प्रामाणिक और शानदार तरीके से श्रद्धांजलि दे सकते हैं।"

    पृथ्वीराज का निर्देशन, टेलीविजन सीरियल (इपिक) चाणक्य और समीक्षकों द्वारा खूब सराही गई फिल्म पिंजर के निर्देशन के लिए पहचाने जाने वाले डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। बेहद खूबसूरत मानुषी छिल्लर फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयोगिता की भूमिका निभा रही हैं और उनकी लॉन्चिंग निश्चित तौर पर 2022 के सबसे बहुप्रतीक्षित डेब्यू में से एक है। फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

    English summary
    Bollywood Superstar Akshay Kumar on Prithviraj, 'I got goosebumps after hearing the script of the film'! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X