For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फेक न्यूज़ पर बोले अक्षय कुमार- "झूठी खबरों की वजह से मैंने रिश्तों को टूटते देखा है"

    |

    साल 2019 में अक्षय कुमार की चौथी फिल्म रिलीज होने वाली है। केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 के बाद, अब आ रही है गुड न्यूज़। फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने मीडिया से खास बातचीत की, जहां उन्होंने फेक न्यूज पर खुलकर बातें कीं।

    हाल ही में रोहित शेट्टी के साथ अक्षय कुमार की लड़ाई की खबरों ने काफी सुर्खियों बटोरी थीं। इन खबरों को अक्षय कुमार ने पूरी तरह से झूठा बताया और कहा कि फेक न्यूज की वजह से मैंने रिश्तों को टूटते देखा है। यह गलत है। हमें कोई भी खबर बनाते हुए जिम्मेदारी बरतनी चाहिए।

    अक्षय ने कहा- "जब रोहित के साथ मेरी लड़ाई की खबरें चल रही थीं, वह मेरे बगल में बैठा था। मैंने उसे खबर दिखाते हुए कहा, ये देखा हमारी लड़ाई हो गई है और हम दोनों हंस पड़े। मैं मानता हूं कि सभी ऐसी खबरें नहीं लिखते, लेकिन सच बताता हूं कि कुछ खबरों से रिश्ते प्रभावित होते हैं, कई लोगों के करियर दांव पर लग जाते हैं। मैं इस इंडस्ट्री में 30 साल से हूं.. और मैं बता दूं कि इन खबरों से वजह से मैंने खुद रिश्तों को टूटते हुए भी देखा है। शादियों को तबाह होते देखा है। लिहाजा, मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं कि खबरें लिखते समय हमें ध्यान रखना चाहिए। मैं पॉजिटिव इंसान हूं और अपनी सोच को मैं ऐसा ही रखना चाहता हूं। मैंने आज तक कभी किसी के बारे में बुरा नहीं सोचा है। मेरे डिक्शनरी में नहीं है निगेटिविटी.. मैंने अपने करियर में 14 फिल्में लगातार फ्लॉप दी हैं, लेकिन मैं किसी के बारे में गलत नहीं सोच सकता। शायद इसीलिए मेरे पास कभी काम की कमी नहीं रही। मैं दूसरों से भी ऐसी ही अपेक्षा रखता हूं कि बिना वजह निगेटिव खबरें ना लिखा करें। जिम्मेदार बनें। "

    वहीं, खान तिकड़ी के साथ अपनी तुलना किये जाने पर अक्षय कुमार ने कहा-मुझे तुलना बिल्कुल पसंद नहीं। ये सब जो कहते हैं ना कि खान को पीछे कर दिया, कपूर को कर दिया, ये सब बहुत गलत है। हम सब एक परिवार हैं। खान हो, कपूर हो, कुमार हो, हम सब मिलकर रहते हैं। ये सब बेकार की चीज़ें हैं। सब यहां अपना अपना काम कर रहे हैं और एक दूसरे के बारे में अच्छा सोचते हैं।

    INTERVIEW: "लोगों ने जोधा अकबर की तुलना मुगल-ए-आज़म से की थी, लेकिन क्या मेरी फिल्म वैसी थी?"

    English summary
    In an recent interview, Akshay Kumar talks on fake news, rumours about his fight with Rohit Shetty and his comparisons with Khans trio.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X