For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार ने 'बेल बॉटम' में किया हाई ऑक्टेन एक्शन सीन्स, कहा, ट्विंकल खन्ना को इंप्रेस करना था, देंखे VIDIEO

    |

    अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बेल बॉटम' 19 अगस्त को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच फिल्म के गाने और एक्शन सीक्वेंस के बिहाइंड द सीन्स वीडियो को रिलीज किया है। कोई शक नहीं कि इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह है। देखा जाए तो भारत में लॉकडाउन के बाद यह थियेटर्स में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म होगी।

    हाल ही में अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दिखाया है कि फिल्म के एक्शन सीन्स की तैयारी उन्होंने कैसे की थी। इस वीडियो में अक्षय और बाकी टीम कड़ी ट्रेनिंग और वर्कआउट करते दिख रहे हैं। साथ ही अक्षय कह रहे हैं कि मैंने ट्विंकल खन्ना के लिए ये सब किया क्योंकि शादी के 20 साल बाद भी मैं उन्हें इंप्रेस करना चाहता हूं।

    वीडियो में अक्षय कुमार कहते हैं, "जब हमने जंगल के इस सीक्वेंस को शूट किया तो मेरी पत्नी भी सेट पर आई थीं। इसीलिए मुझे सारी तरकीबें लगानी पड़ीं क्योंकि शादी के 20 साल बाद भी मैं उन्हें इंप्रेस करना चाहता हूं।"

    पत्नी को इंप्रेस करने के लिए की ट्रेनिंग

    पत्नी को इंप्रेस करने के लिए की ट्रेनिंग

    अक्षय कुमार ने आगे कहा, "मुझे सबसे ज्यादा चिन-अप्स करने पड़े क्योंकि और भी लड़के थे लेकिन मुझे उनसे ज्यादा करना था ताकि वह (ट्विंकल खन्ना) मुझसे इंप्रेस हो सके। सौभाग्य से, मेरी पत्नी ने सब कुछ नोटिस किया है, इसलिए मेरे लिए यह बेकार नहीं रहा।"

    रिलीज के लिए तैयार फिल्म

    रिलीज के लिए तैयार फिल्म

    रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक स्पाई- थ्रिलर है। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन दिखने वाले हैं।

    3डी में रिलीज होगी फिल्म

    3डी में रिलीज होगी फिल्म

    1980 के समय पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार रॉ एजेंट की भूमिका अदा कर रहे हैं। फिल्म की कहानी लिखी है असीम अरोरा और परवेज़ शेख ने। फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 3डी में रिलीज होने वाली है।

    रियल घटना पर आधारित

    रियल घटना पर आधारित

    बेल बॉटम एक स्पाई थ्रिलर है। इसकी की कहानी सितंबर 1981 से लेकर अगस्त 1984 में हुई एक के बाद एक हाइजैकिंग पर आधारित है। इस हाइजैकिंग ने पूरे देश को हिला दिया था। इस हाइजैकिंग की जिम्मेदारी आतंकी संगठनों ने ली थी।

    सिनेमाघरों में फिल्म होगी रिलीज

    सिनेमाघरों में फिल्म होगी रिलीज

    बॉक्स ऑफिस की बात करें तो यह लॉकडाउन के बाद रिलीज होने वाली सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म होगी। लिहाजा, दर्शकों के बीच खास है। फिल्म लंबे समय से पोस्टपोन होती आ रही थी। कोई शक नहीं कि दर्शक अब ओटीटी से बाहर निकलकर बड़ी स्क्रीन पर फिल्में देखने के लिए बेकरार हैं।

    English summary
    Akshay Kumar on doing high-octane stunts on sets of Bell Bottom, says, he decided to impress Twinkle Khanna with his training even after 20 years of their marriage.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X