For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पैडमैन VS पद्मावती.. अक्षय कुमार का धमाकेदार बयान.. एकदम जबरदस्त!

    By Neeti
    |

    2018 में यूं भी एक के एक धमाकेदार फिल्में क्लैश हो रही हैं। वहीं, अब एक नाम और जुड़ गया। अक्षय कुमार की पैडमैन और संजय लीला भंसाली की पद्मावत। जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो पद्मावती सेंसर बोर्ड से पास हो चुकी है.. और निर्माता फिल्म को 26 जनवरी को ही रिलीज करना चाहते हैं।

    Akshay Kumar's Padman release date preponed; Here's why | Filmibeat

    'फिल्म की रिलीज डेट बदल दूंगा.. पद्मावती के साथ CLASH नहीं करूंगा..'

    हाल ही में जब अक्षय कुमार से इस बारे में सवाल किया गया.. तो सीधे कहा कि हम 25 जनवरी को आ रहे हैं मुझे इतना पता है। बाकी जिसे जब आना है आए.. मुझे खुशी होगी। मैं सभी फिल्मों की सफलता की उम्मीद आशा करता हूं।

    वहीं, पैडमैन की निर्माता का कहना है कि पद्मावती एक बेहद खूबसूरत फिल्म है.. उसे जल्दी रिलीज होना चाहिए। मैं भी इसे देखने की आशा करती हूं। लेकिन हम लोग 25 जनवरी को ही आ रहे हैं। पैडमैन की रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं है।

    पैडमैन

    पैडमैन

    बता दें, यह फिल्म महिलाओं की माहवारी और उनके स्वास्थ्य की दिशा में बताती है। गौरतलब है कि शायद अक्षय दुनिया के पहले सुपरस्टार हैं, जिन्होंने इस मुद्दे को पर्दे पर लाने की कोशिश की है। फिल्म हिट हो ना हो.. फिल्म के टीम के प्रति सम्मान तो जरूर है।

    फैमिली फिल्म

    फैमिली फिल्म

    आर बाल्की ने कहा कि हमने फिल्म बनाने के दौरान पूरा ध्यान रखा है कि यह एक फैमिली फिल्म है। अब अक्षय कुमार की फिल्म है.. तो फैमिली फिल्म ही होगी। फिल्म की स्क्रिप्ट ऐसी लिखी गई है.. जिसे 12 साल का बच्चा भी समझ सके।

    दमदार होगी फिल्म

    दमदार होगी फिल्म

    कहीं ना कहीं 3 मिनट के ट्रेलर से ही साफ है कि फिल्म में माहवारी जैसे संवेदनशील मुद्दे को काफी दमदार तरीके से पेश किया गया है।

    बोल्ड कदम

    बोल्ड कदम

    शायद यह पहली बार है जब किसी सुपरस्टार ने माहवारी जैसे मुद्दे पर बात की है। वह भी हाथों में पैड्स के साथ। यह अक्षय कुमार का एक बोल्ड कदम है।

    इन पर आधारित 'पैडमैन' फिल्म

    इन पर आधारित 'पैडमैन' फिल्म

    'द सैनेटरी मैन फ्रॉम द सीक्रेट लैंड' कहानी पर आधारित है। यह अरुणाचलम मुरुगनाथम की वास्तविक जीवन की सफलता की कहानी है, जिन्होंने भारत की सबसे सस्ती सैनिटरी नैपकिन मशीन की शुरुआत की।

    देश में बदलाव

    देश में बदलाव

    आज भी गावों में कई औरतों को पैड के बारे में जानकारी नहीं है., जिस वजह से वह कपड़े या किसी और रद्दी का इस्तेमाल करती हैं। इसका स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। कई बार इसका नतीजा मौत भी होता है। उम्मीद है फिल्म के बाद देश में बदलाव दिखेगा।

    English summary
    Akshay Kumar says this on clashing with Padmavati on 25th January. Padmavati finally got a release date.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X