For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राम मंदिर के लिए दान मांगने पर अक्षय कुमार का मंदिर का मज़ाक उड़ाते पुराना वीडियो वायरल

    |

    अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो बनाकर अयोध्या में बनने वाले भव्य राम मंदिर के लिए दान मांगा। इसके बाद से वो लगातार ट्रोल हो रहे हैं। अब बॉलीवुड के मशहूर गीतकार पुनीत शर्मा ने भी अक्षय कुमार के दोहरे व्यक्तित्व को सामने लाते हुए अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो शेयर किया।

    इस वीडियो में अक्षय कुमार मंदिरों में होने वाले फिज़ूल खर्च, दूध - दही - फूल - फल के दान का विरोध करते हुए कह रहे हैं कि वो पैसा गरीबों को जाना चाहिए। उस समय, अक्षय कुमार अपनी फिल्म ओह माय गॉड का प्रमोशन कर रहे थे।

    ओह माय गॉड, एक शानदार सोशल कमेंट्री थी जिसमें परेश रावल, अंधभक्ति के खिलाफ सख्त कदम उठाते दिखते हैं वहीं उनका साथ खुद भगवान श्रीकृष्ण के रूप में अक्षय कुमार देते हैं। अब ये वीडियो तब वायरल हो रहा है जब अक्षय कुमार राम मंदिर के लिए दान मांगते दिखे।

    पुनीत का ट्वीट किया हुआ ये वीडियो हंसल मेहता ने भी शेयर किया। सभी का मानना है कि अक्षय कुमार का राम मंदिर के लिए दान मांगना, केवल उनकी आने वाली फिल्म राम सेतु के प्रमोशन के लिए लिया गया एक कदम है। यही कारण है कि अक्षय लगातार ट्रोल हो रहे हैं।

    हालांकि ये पहली बार नहीं है जब अक्षय अपनी धार्मिक - राजनीतिक टिप्पणियों के कारण कंट्रोवर्सी में घिरे हों

    दान पर हो गया बवाल

    दान पर हो गया बवाल

    कोरोना महामारी के दौरान अक्षय कुमार का 25 करोड़ का दान हर किसी के गले की हड्डी बन गया। लोगों का कहना था कि अक्षय ने दान किया, अच्छी बात थी लेकिन उन्हें इस तरह राशि का एलान नहीं करना चाहिए था।

    Akshay Kumar जल्दी जल्दी में कहां निकले ? Watch video | FilmIBeat
    सभी ने मार दिया ताना

    सभी ने मार दिया ताना

    अक्षय कुमार के इस महादान की राशि के एलान पर अमिताभ बच्चन तक ने ताना मारते हुए कहा कि उन्हें दान करने के बाद ये बताना पसंद नहीं है कि कहां दिया, कितना दिया। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने भी इसे शो ऑफ बता दिया। कुल मिलाकर सबने इसे अक्षय की PR एक्टिविटी बता डाला।

    चुनाव के पहले बने प्रधानमंत्री के खास

    चुनाव के पहले बने प्रधानमंत्री के खास

    लोकसभा चुनाव के दौरान अक्षय कुमार नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेते दिखे। इस इंटरव्यू में उन्होंने नरेंद्र मोदी को एक आम इंसान की तरह पेश करने की कोशिश की जिसकी जमकर आलोचना हुई। लोग रोज़गार से लेकर सरकार तक के गंभीर मुद्दों पर बातचीत का इंतज़ार करते दिखे लेकिन अक्षय नरेंद्र मोदी से उनके आम खाने की आदत पर चर्चा करते दिखे।

    घोषित हो गए थे 'भक्त'

    घोषित हो गए थे 'भक्त'

    इस इंटरव्यू के बाद अक्षय कुमार को आधिकारिक रूप से भाजपा और नरेंद्र मोदी का भक्त घोषित कर दिया गया था। खबरें यहां तक थीं कि अक्षय कुमार भाजपा के स्टार प्रचारक हो सकते हैं। वहीं अफवाहें थीं कि नरेंद्र मोदी बायोपिक में अक्षय मोदी जी का किरदार निभा सकते हैं।

    भारतीय नागरिकता तक नहीं है

    भारतीय नागरिकता तक नहीं है

    अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर हमेशा ही सवाल उठाए गए। उन्होंने भारत की नागरकिता छोड़ कर कनाडा की नागरिकता स्वीकार की थी। इसके बाद मोदी सरकार का समर्थन करते समय हर वक्त अक्षय कुमार की नागरिकता पर सवाल उठाए गए।

    लोगों को दी थी सफाई

    लोगों को दी थी सफाई

    अक्षय कुमार ने राज़ खोला कि एक समय था जब वो करियर में लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे थे और उन्होंने बॉलीवुड छोड़कर कनाडा में रहने का फैसला कर लिया था। उसी दौरान उन्होंने कनाडा की नागरिकता ले ली लेकिन उनकी अगली फिल्म हिट हो गई।

    नागरकिता बिल का विरोध करने वालों का विरोध!

    नागरकिता बिल का विरोध करने वालों का विरोध!

    नागरिकता बिल के विरोध में जामिया मिल्लिया विश्वविद्यालय में हुई हिंसा के खिलाफ एक वीडियो वायरल हो रहा था जहां पुलिस बच्चों को पीटती नज़र आ रही थी। अक्षय ने ये वीडियो पसंद किया जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई।

    चुप्पी पर भी उठे सवाल

    चुप्पी पर भी उठे सवाल

    हालांकि अक्षय कुमार ने 11 घंटों बाद सफाई पेश की कि उन्होंने गलती से ये वीडियो पसंद किया था लेकिन अनुराग कश्यप ने उन्हें Spineless कहा। इसके बावजूद अक्षय ने पूरे मामले में चुप्पी साध ली थी।

    गोमूत्र पीने पर हुए ट्रोल

    गोमूत्र पीने पर हुए ट्रोल

    अक्षय कुमार का Into the wild with Bear Grylls का एपिसोड ऑन एयर होते ही अक्षय कुमार ट्रोल हुए। इस एपिसोड में अक्षय कुमार ने कहा कि वो वैसे भी रोज़ गौमूत्र पीते हैं क्योंकि इसके बहुत सारे आयुर्वेदिक फायदे हैं।

    फौजी एप पर भी ट्रोल

    फौजी एप पर भी ट्रोल

    भारत में पब-जी के बैन होते ही अक्षय कुमार ने फौ-जी नाम के एक एप की घोषणा कर दी। ये गेमिंग एप, पब जी के जैसा ही होगा लेकिन इस एप का इस्तेमाल करने वाले लोगों को भारतीय सेना के जवानों के बारे में भी जानकारी मिलेगी। लोगों ने अक्षय के इस कदम को भी उनकी ओवरएक्टिंग वाली देशभक्ति से जोड़ दिया। हालांकि फौजी एप 26 जनवरी को लॉन्च हो रहा है और इससे होने वाली सारी कमाई भारतीय सेना के शहीद जवानों के लिए बने एक राहत कोष को जाएगी।

    English summary
    Akshay Kumar's old video goes viral where he disses people offering fruits and milk at temples. Akshay Kumar irked fans as he asked donations for Ram Mandir.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X