For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    25 करोड़ नहीं, कोरोना से लड़ने के लिए अक्षय कुमार ने दी 28 करोड़ की मदद- फैंस ने कहा, रियल मेगास्टार

    |

    कुछ ही दिनों पहले अक्षय कुमार ने घोषणा की थी कि कोरोना के खिलाफ छिड़े इस जंग में वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सहायता करने के लिए 25 करोड़ रूपये की राशि कोरोना राहत कोष में दान कर रहे हैं। वहीं, अब अक्षय कुमार ने 3 करोड़ की राशि बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) को देने की घोषणा की है। ताकि इससे पीपीई किट, मास्क और टेस्टिंग किट बनाने में मदद मिल सके। यानि की अक्षय कुमार कुल 28 करोड़ की राशि डोनेट कर चुके हैं।

    बता दें, भारत में कोरोना के 6 हजार तक के पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं, जबकि 226 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, महाराष्ट्र में यह आंकड़ा सबसे ज्यादा तेजी से बढ़ता जा रहा है। यहां 1364 पॉजिटिव के सामने आ चुके हैं, जो कि देश में सबसे ज्यादा है, वहीं खासकर मुंबई में काफी ज्यादा पॉजिटिव केस पाए जा रहे हैं।

    ऐसे में बॉलीवुड सितारे कोरोना के खिलाफ छिड़े इस जंग में दिल खोलकर मदद दे रहे हैं। जहां शाहरुख खान ने सात अलग अलग संस्थानों को दान के साथ ही अपना चार मंजिला पर्सनल ऑफिस भी मुंबई महानगरपालिका को ऑफर किया है, वहीं सलमान खान, अमिताभ बच्चन जैसे सितारों ने फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों की भी जिम्मेदारी उठाई है।

    अक्षय कुमार ने पुलिस को कहा- थैंक यू

    अक्षय कुमार ने पुलिस को कहा- थैंक यू

    अक्षय कुमार ना सिर्फ धनराशि दान दे रहे हैं। बल्कि लोगों को जागरूक करने का भी काम कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंनेमुंबई पुलिस को धन्यवाद देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षयपुलिस, नगर निगम, नर्स, डॉक्टर, वॉलंटियर्स, अधिकारी व गार्ड आदि का शुक्रिया अदा किया है।

    रिलीज किया वीडियो

    रिलीज किया वीडियो

    वहीं, कोरोना केइस खौफ के बीच अक्षय कुमार ने लोगों के दिल, दिमाग में सकारात्मकता लाने की कोशिश की है। और एक एंथम रिलीज किया है- मुस्कुराएगा इंडिया। इस वीडियो में टाइगर श्राफ से लेकर कार्तिक आर्यन तक कई बॉलीवुड सितारे शामिल रहे हैं।

    फैंस को किया सचेत

    फैंस को किया सचेत

    वहीं, अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए फैंस से कहा कि हर बार मैं अपने दिल की बात प्यार से कहता हूं लेकिन इस बार बहुत गुस्सा आ रहा है। जो लोग कोरोना को इतने हल्के में ले रहे हैं,जो अभी भी अफरा तफरी कर रहे हैं, इस महामारी को मजाक में ले रहे हैं।

    घरों में ही रहें

    घरों में ही रहें

    अक्षय ने कहा कि अगर कोई जंग होती तो हम आप सब से कहते कि सब लोग इससे लड़ें। लेकिन ये कोरोना की जंग है और इससे हराने के लिए हमें घर पर ही रूकना है। इस वायरस की गंभीरता को समझें।

    भारत माता के लिए है

    भारत माता के लिए है

    कोरोना के जंग में डोनेशन देने की बात पर अक्षय कुमार ने कहा- मैं कौन होता हूं, चैरिटी या डोनेशन देने वाला। हम अपने देश को भारत मां कहते हैं। मेरा ये योगदान दरअसल मेरा नहीं है। ये मेरी मां की ओर से भारत माता को है।

    बॉलीवुड सितारे आए साथ

    बॉलीवुड सितारे आए साथ

    लोगों को जागरूक करने की दिशा में रोहित शेट्टी फिल्म्स ने एक वीडियो रिलीज किया है, जहां अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर आलिया भट्ट जैसे सितारे लोगों को कोरोना से बचने के तरीके बताते नजर आ रहे हैं।

    लॉकडाउन में अपनी तीन बहनों के साथ नजर आईं कैटरीना कैफ, एक से एक खूबसूरत- देंखे फोटोलॉकडाउन में अपनी तीन बहनों के साथ नजर आईं कैटरीना कैफ, एक से एक खूबसूरत- देंखे फोटो

    English summary
    Akshay Kumar now contributes to BMC to assist in the making of PPEs, masks and rapid testing kits, after donation of 25 crores to PM Cares.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X