For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब अक्षय कुमार ने कहा- ''इनकी वजह से मैंने पहली हिट फिल्म दी थी....''

    By Neeti
    |

    अब्बास मस्तान की आगामी फिल्म 'मशीन' के 'तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त..' सांग लांच के दौरान यदि किसी ने समां बांधा था.. तो वह थे सुपरस्टार अक्षय कुमार। जी हां, अक्षय कुमार यहां काफी बिंदास और मस्ती भरे मूड में नजर आए। इतना ही नही्ं, बल्कि उन्होंने फिल्म के गाने पर जमकर डांस भी किया।

    'जॉली एलएलबी 2' हिट.. तो अक्षय कुमार को इतना मुनाफा.. हैरान रह जाएंगे!

    फिल्म मशीन के एक्टर्स मुस्ताफा और कियारा आडवाणी भी अक्षय के डांसिंग पार्टनर्स बने। वहीं, मीडिया से सवाल जवाब के दौरान भी अक्षय कुमार ने काफी खुलकर बातें की। चाहे वह रवीना टंडन से संबंधित हो या अब्बास मस्तान से।

    यहां तक की इस गाने से जुड़ी कई दिलचस्प बातें भी अक्षय कुमार ने मीडिया के साथ शेयर कीं। बता दें, अब्बास मस्तान ने अपनी दूसरी फिल्म अक्षय कुमार के साथ बनाई थी.. 'खिलाड़ी'.. जो सुपरहिट रही थी। बहरहाल, यहां जानें सांग लान्च के दौरान अक्षय कुमार ने क्या क्या कहा-

    अब्बास मस्तान के लिए कुछ भी

    अब्बास मस्तान के लिए कुछ भी

    अक्षय कुमार ने कहा कि अब्बास मस्तान ने मुझे मेरे करियर की पहली हिट फिल्म दी है। उन्होंने मुझसे इस फिल्म के लिए कुछ भी कहा होता तो मैं कर देता।

    तीन अहम चीजें

    तीन अहम चीजें

    मुझे आजतक इस गाने की याद ताजा है। यह मेरे लिए काफी अलग गाना था, जिसने मेरी करियर बदल दी। और यह पहली बार था जब मैंने अवार्ड शो में परर्फोम किया था। तू चीज बड़ी है मस्त मस्त.. से काफी यादें जुड़ी हैं। मेरी लाइफ में तीन चीजें हैं, जिनसे मेरे करियर को नई दिशा मिली- खिलाड़ी, तू चीज बड़ी है मस्त मस्त और चुरा के दिल मेरा..

    इस गाने की खास बात

    इस गाने की खास बात

    अक्षय कुमार ने बताया- इस गाने के लिए मैंने रिर्हस नहीं किया था। गाने के कोरियोग्राफर्स शूटिंग से 15 मिनट पहले स्टेप बता देते थे। वहीं सेट पर मैं प्रैक्टिस कर लेता था।

    न्यूकमर्स को सलाह

    न्यूकमर्स को सलाह

    मेरी सभी एक्टर्स को सलाह है कि हमेशा प्रोड्यर्स एक्टर बन कर रहें। यह जरूरी है कि आप समय पर आएं.. समय पर काम करें। अपनी फिल्म समय पर खत्म करें। क्योंकि प्रोड्यूसर है तो हमारी फिल्म है।

    सांग लांच में आने की शर्त

    सांग लांच में आने की शर्त

    अक्षय कुमार ने कहा- सांग लांच में आने के लिए मैंने अब्बास मस्तान के सामने एक ही शर्म रखी थी। वह यह कि मैं यहां डांस जरूर करूंगा। यह एक सदाबहार गाना है।

    रवीना टंडन का साथ

    रवीना टंडन का साथ

    रवीना टंडन के साथ काम करना शानदार रहा। हमने साथ में कई फिल्में की हैं और कई बेहतरीन गाने। मुझे टिप टिप बरसा पानी आज भी याद है.. यह मेरी फेवरिट गानों में शामिल है।

    English summary
    Akshay Kumar made these 7 surprising revelations at Kiara Advani and Mustafa's Cheez Badi song launch.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X