For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बायकॉट से डरे अक्षय कुमार ने 'लक्ष्मी बम' के लिए बदल दी पूरी सेटिंग, दिवाली पर टूटेगा रिकॅार्ड !

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना महामारी के बीच ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों के लिए खतरा बरकरार है। इसकी वजह है बीते तीन महीने से हिंदी सिनेमा के बड़े कलाकारों का विवाद। सोशल मीडिया पर जमकर कई बड़े स्टार्स और मेकर्स के खिलाफ आवाज उठाई जा रही है। बायकॅाट जैसे शब्द सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

    इसी के चलते अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम ने भी एक बड़ा फैसला किया। जो कि ट्रेलर के रिलीज के साथ जोड़ा गया। ताकि फिल्म को प्रमोशन के एक महीने और रिलीज के दौरान तक किसी भी तरह की परेशानी ना हो। अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षित फिल्म लक्ष्मी बम का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया गया है।

    यूट्यूब पर हर दफा किसी भी फिल्म की रिलीज के वीडियो के साथ पसंद और नापसंद का पर्याय दिया जाता है। ताकि दर्शक इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे सकें। लेकिन लक्ष्मी बम के साथ इसे नहीं जोड़ा गया है। फैंस और दर्शक इसे केवल देख सकते हैं। बाकी ये नहीं बता सकते कि उन्हें ट्रेलर पसंद आया या नहीं।

    लाइक-डिस्लाइक सिस्टम बंद

    लाइक-डिस्लाइक सिस्टम बंद

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने लक्ष्मी बम के साथ प्राइवेसी जोड़ रखी है। ट्रेलर कितने लोगों ने देखा इसे ओपन रखा गया है। लेकिन लाइक-डिस्लाइक के सिस्टम को बंद किया गया है।

    लक्ष्मी बम बायकॅाट की मांग

    लक्ष्मी बम बायकॅाट की मांग

    आपको बता दें कि लक्ष्मी बम के पहले पोस्टर के बाद से ही सोशल मीडिया पर लक्ष्मी बम बायकॅाट की मांग उठने लगी थी। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि लक्ष्मी बम की रिलीज को देखते हुए ही अक्षय कुमार ने कुछ दिन पहले बॅालीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर एक वीडियो अपलोड किया था।

    अक्षय कुमार के ट्रेलर रिलीज के बहिष्कार की मांग

    अक्षय कुमार के ट्रेलर रिलीज के बहिष्कार की मांग

    अक्षय कुमार ने इस वीडियो में साफ तौर पर ये स्वीकार किया था कि इस इंडस्ट्री में ड्रग्स का सेवन किया जाता है। लेकिन हर इंसान इस काम में शामिल नहीं है। अक्षय के इस वीडियो के बाद भी उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। इसके बाद उनके ट्रेलर रिलीज के भी बहिष्कार की मांग की गई।

    सड़क 2 बनी सबसे ज्यादा खराब फिल्म

    सड़क 2 बनी सबसे ज्यादा खराब फिल्म

    आपको बता दें कि बीते दिनों लोगों के गुस्से का सबसे ज्यादा शिकार आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 बनी है। सुशांत के मौत के बाद नेपोटिज्म के मामले का सबसे गहरा असर सड़क 2 की रिलीज पर पड़ा।

    सबसे अधिक डिसलाइक वाला वीडियो

    सबसे अधिक डिसलाइक वाला वीडियो

    रिपोर्ट अनुसार सड़क 2 के ट्रेलर को 13 मिलियन यानी कि 1 करोड़ 30 लाख डिसलाइक मिले। इसी के साथ इस फिल्म के नाम पर यू ट्यूब पर सबसे अधिक डिसलाइक पाने वाला वीडियो बन गया है।

    तो क्या इस वजह से लिया मेकर्स ने फैसला

    तो क्या इस वजह से लिया मेकर्स ने फैसला

    बताया जा रहा है कि लक्ष्मी बम के मेकर्स इस तरह का खतरा अक्षय कुमार की फिल्म के साथ नहीं लेना चाहते थे। इस वजह से लाइक और डिसलाइक वाले मामले को ब्लॅाक कर दिया गया।

    खाली पीली और मिर्जापुर के साथ

    खाली पीली और मिर्जापुर के साथ

    याद दिला दें कि खाली पीली और मिर्जापुर के ट्रेलर पर भी लोगों का गुस्सा निकला है। खाली पीली को 64 हजार डिसलाइक और मिर्जापुर को भी 48 हजार डिसलाइक मिले हैं। बता दें कि लक्ष्मी बम 9 नवंबर को डिज्नी हॅाटस्टार पर रिलीज होगी।

    रेखा जन्मदिन: 15 साल की उम्र में Kiss, बोल्ड एक्ट्रेस से सुपरस्टार, शादी के बाद पति की खुदकुशी

    English summary
    Akshay Kumar Laxmmi Bomb trailer on YouTube not mention like and dislike option
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X