For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की Laxmmi Bomb का क्लाइमेक्स वीडियो हुआ लीक, रोंगटे खड़े हो जायेंगे

    |

    साल 2020 की ईद हिंदी सिनेमा के लिए बेहद खास होने वाली है। इस दिन सलमान खान की राधे योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॅाम्ब भी रिलीज रो रही है। इसी के साथ हॅालीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरिस 9 भी मुकाबला करने के लिए तैयार है।

    VIDEO 'पिया तोसे नैना लागे रे' पर जाह्नवी कपूर का दिल धड़कने वाला डांस, लाखों लोग देख रहे हैंVIDEO 'पिया तोसे नैना लागे रे' पर जाह्नवी कपूर का दिल धड़कने वाला डांस, लाखों लोग देख रहे हैं

    ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि अपने किन्नर लुक के साथ पहले ही अक्षय ने लक्ष्मी बॅाम्ब से दर्शकों को जोड़ लिया है। इन दिनों मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग का आखिरी काम चल रहा है। जहां पर अक्षय कुमार के किसी फैंस ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिवलिंग के साथ मंदिर दिख रहा है।

    वीडियो से साफ पता चल रहा है कि ये दर्शकों के लिए डरावना और मस्ट वॅाच होने वाला है। पहली बार अक्षय कुमार अपने करियर में किन्नर की भूमिका निभाते आयेंगे। किन्नर भूत बनकर वह दर्शकों के दिल में कैसी जगह बनाते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।लेकिन इस बीच फिल्म से जुड़ी हुई कई तगड़ी जानकारी सामने आयी है। यहां देखिए इसके क्लाइमेक्स का वीडियो और दिलचस्प जानकारी।

    साउथ की सुपरहिट फिल्म कंचना 2

    साउथ की सुपरहिट फिल्म कंचना 2

    बात की जाए लक्ष्मी बॉम्ब की तो ये साउथ की सुपरहिट फिल्म कंचना 2 की हिंदी रीमेक है। अक्षय इस फिल्म में एक ऐसे शख्स का किरदार अदा करने वाले है, जिस पर ट्रांसजेंडर भूत का साया होगा।

    साल की सबसे कमाऊ फिल्म

    साल की सबसे कमाऊ फिल्म

    कंचना साउथ की कमाऊ फिल्मों में शामिल है। कॅामेडी और हॅारर से लकदक लक्ष्मी बॅाम्ब की कहानी में अक्षय से करोड़ों की कमाई की उम्मीद है। अक्षय कुमार कॅामेडी फिल्मों के बादशाह हैंं। ऐसे में 2020 में रिलीज होने वाली इस फिल्म को भी अक्षय के करियर की सबसे कमाऊ फिल्म माना जा रहा है।

    अक्षय के लिए सबसे कठिन किरदार

    अक्षय के लिए सबसे कठिन किरदार

    अक्षय कुमार ने हाल ही में ये बताया था किमुझे ट्रिकी स्टफ करना पसंद है। मैंने अब तक जितने भी किरदार निभाए हैं, उनमें ये सबसे अधिक मुश्किल किरदारों में से एक है।मुझे किरदार के अंदर घुसना था और उसका बॅाडी लैंगवेज को ठीक करना था।

    सलमान खान का फैसला

    सलमान खान का फैसला

    हाल ही में सलमान ने अक्षय कुमार की इस फिल्म के क्लैश पर कहा कि इस दिन दो से तीन फिल्में और आ सकती हैं। इसके बाद दर्शक तय करेंगे कि उन्हें कौन सी फिल्म देखनी है।

    कियारा के साथ रोमांस

    कियारा के साथ रोमांस

    किन्नर भूत और उसके बदले की कहानी पहले कंचना 2 में दिखाई जा चुकी है। इसी का हिंदी रीमेक है लक्ष्मी बम। कियारा आडवाणी इसमें अक्षय के अपोजिट दिखाई देंगी। कंटेंट और किरदार के लिहाज से कंचना 2 को पहले से पसंद किया जा चुका है। कियारा और अक्षय गुड न्यूज के बाद पहली बार रोमांस करते हुए नजर आयेंगे।

    English summary
    Akshay Kumar Laxmmi Bomb climax Shooting video leak on social media, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X