For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' का धमाका- रिलीज से पहले ही फिल्म तोड़ रही है रिकॉर्ड

    By Filmibeat Desk
    |

    अक्षय कुमार ने बीते दिन अपनी आगामी फ़िल्म लक्ष्मी बम की रिलीज़ डेट की घोषणा की और इस फ़िल्म का मोशन पोस्टर भी शेयर किया। कोई शक नहीं कि फिल्म से अक्षय के लुक को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। घोषणा के कुछ समय के भीतर ही दर्शकों से प्रतिक्रिया मिलनी शुरू हो गई और देखते ही देखते 24 घंटो के अंदर इस पोस्टर ने 21 मिलियन वयूज का आंकड़ा पार कर लिया, जो कि एक रिकॉर्ड है।

    तमिल हिट फिल्म 'कंचना' की रीमेक 'लक्ष्मी बम' शुरुआत से ही चर्चा में रही है। मूल फिल्म में अभिनय करने वाले राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी गुड न्यूज़ के बाद फिर से साथ अभिनय करते नजर आएंगे।

    डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी द्वारा प्रस्तुत, अ केप ऑफ़ गूड फ़िल्मस , तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म लक्ष्मी बम डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर इस दिवाली यानि की 9 नवंबर 2020 को प्रीमियर के लिए तैयार है।

    अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, "लक्ष्मी बम मानसिक रूप से गहन भूमिका थी। इस किरदार में नयापन था जैसे पहले कभी अनुभव ही नहीं किया हो । मैंने सही शॉट देने के लिए कई रीटेक भी लिए।" उन्होंने आगे कहा कि राघव ने उन्हें फिल्म के साथ कुछ नया अनुभव का मौका दिया।

    बता दें, कोरोनावायरस महामारी के कारण सिनेमाघर बंद होने के साथ ही मेकर्स ने इस फिल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का विकल्प चुना है। अक्षय कुमार की ये फिल्म ईद पर सलमान खान की राधे के साथ टकराने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से दोनों ही फिल्में पोस्टपोन हो गईं। अब लक्ष्मी बम दिवाली पर आ रही है.. वहीं फिलहाल राधे की कोई घोषणा नहीं की गई है।

    6 महीने के लॉकडाउन में फिल्म इंडस्ट्री को 9000 करोड़ का भारी नुकसान, संकट में 2 लाख नौकरियां

    English summary
    Akshay Kumar starrer 'Laxmmi Bomb' becomes most viewed motion poster with over 21 Million views in less than 24 Hours. Film to release on Disney+ Hotstar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X