For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' फुल मूवी Leak, यहां से धड़ल्ले से डाउनलोड, दिवाली पर बम जितना झटका

    |

    अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी स्टारर लक्ष्मी डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुकी है। दिवाली सप्ताह के पहले दिन रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की इस बहुप्रतिक्षित फिल्म को सोशल मीडिया पर दर्शकों के निगेटिव रिव्यू का सामना करना पड़ रहा है। उस तरह की प्रतिक्रिया लक्ष्मी को नहीं मिली है ।

    जैसे अक्षय कुमार की पिछली सभी फिल्मों को मिला है। ऊपर रिलीज के साथ ही फिल्म कुछ घंटे के भीतर टेलीग्राम पर लीक हो गई। साथ ही इसे शेयर भी किया जाने लगा।

    इस फिल्म को पूरी तरह से अवैध तरीके से डाउनलोड किया जा सकता है। टेलीग्राम के ग्रुप्स पर इसे शेयर किया जाने लगा है। वो भी एचडी वीडियो के साथ। अक्षय कुमार की लक्ष्मी मूवी को यहां से डाउनलोड किया जा सकता है।

    तमिल फिल्म कंचना की हिंदी रीमेक

    तमिल फिल्म कंचना की हिंदी रीमेक

    आपको बता दें कि लक्ष्मी बम तमिल फिल्म कंचना की हिंदी रीमेक है। इसका निर्देशन राघव लॉरेन्स ने किया है। सोशल मीडिया पर फिल्म को मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं। किसी ने अक्षय के काम की तारीफ की है तो कोई शरद केलकर की अदायगी को सलाम कर रहा है।

    कई टोरेंट वेब साइड पर लीक

    कई टोरेंट वेब साइड पर लीक

    लक्ष्मी की रिलीज के पहले इतनी अधिक कंट्रोवर्सी का सामना कर चुकी है कि इसके टाइटल के साथ बम शब्द हटाना पड़ा। कई टोरेंट वेब साइड पर सोमवार 9 नवंबर को शाम 7 बजे फिल्म रिलीज होने के एक घंटे के भीतर फिल्म ने लीक होकर डिज्नी हॅाटस्टार को नुकसान पहुंचाया है।

    ये है फिल्म की कहानी, दूसरा हाफ मजबूत

    ये है फिल्म की कहानी, दूसरा हाफ मजबूत

    फिल्म के पहले भाग से अधिक दूसरे भाग को पसंद किया गया है। फिल्म की कहानी आसिफ नाम के किरदार के ईद-गिर्द घूमती है जो प्रिया नाम की लड़की से प्यार करता है। आसिफ जब प्रिया के परिवार वालों को मनाने जाता है तो उसके भीतर आत्मा का प्रवेश होता है।

    लीक होने से पहले फिल्म को मिला फायदा

    लीक होने से पहले फिल्म को मिला फायदा

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के डिजिटल राइट्स को 145 करोड़ में बेचा गया है। अक्षय कुमार की फिल्म ने यहां पर मुनाफा कमा लिया है। लीक होने से पहले फिल्म फायदे में है।

    लक्ष्मी को दुगुने कीमत पर खरीदा

    लक्ष्मी को दुगुने कीमत पर खरीदा

    जानकारो के मुताबिक बड़ी फिल्मों के डिजिटल राइट्स को तकरीबन 70 करोड़ के करीब खरीदा जाता है। लक्ष्मी को दुगुने कीमत पर खरीदा गया है। ये भी कहा जा रहा था कि लक्ष्मी शायद सिनेमा घर खुलने का इंतजार करती तो उसे घाटे का सामना करना पड़ता। फिल्म डिजिटल रिलीज के लिए सही फैसला है।

    अक्षय कुमार की पांच फिल्में

    अक्षय कुमार की पांच फिल्में

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार की पांच फिल्में रिलीज के लिए अगले साल कतार में हैं। सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, अतरंगी रे, बेल बॉटम। कोरोना के कारण सब की रिलीज का समय अगले साल हो सकता है।

    English summary
    Akshay Kumar, Kiara Advani starrer Laxmii released on Disney Hotstar leak telegram,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X