For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' को मिला यूए सर्टिफिकेट, जीरो कट के साथ पास हुई फिल्म

    |

    रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सूर्यवंशी' दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म सेंसर बोर्ड से ज़ीरो कट्स के साथ पास हो चुकी है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है।

    बता दें, ये फिल्म देशभर में 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। लगभग डेढ़ साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। फिल्म का प्रमोशन भी शुरु किया जा चुका है। 21 अक्टूबर को फिल्म का पहला गाना 'आइला रे' रिलीज किया जाएगा, जिसमें अक्षय के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखेंगे।

    नेटफ्लिक्स ने की कार्तिक आर्यन स्टारर 'धमाका' के रिलीज डेट की घोषणानेटफ्लिक्स ने की कार्तिक आर्यन स्टारर 'धमाका' के रिलीज डेट की घोषणा

    कोई शक नहीं कि फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। सूर्यवंशी 2020 मार्च को ही रिलीज होने वाली थी। टलते टलते फिल्म की दोबारा रिलीज अप्रैल 2021 को फाइनल की गई थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म फिर से टल गई। अब आखिरकार फिल्म थियेटर्स में आ रही है।

    बॉक्स ऑफिस धमाका

    बॉक्स ऑफिस धमाका

    सूर्यवंशी एक ऐसी फिल्म साबित हो सकती है, जो बड़ी संख्या में दर्शकों को बड़ी स्क्रीन तक लाएगी। धमाकेदार एक्शन, स्टंट और स्कारकास्ट से सजी अक्षय कुमार की इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस को भी काफी उम्मीदें हैं। सिंघम और सिंबा के बाद, यह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म है।

    सिंबा के क्लाईमैक्स में सूर्यवंशी की एंट्री

    सिंबा के क्लाईमैक्स में सूर्यवंशी की एंट्री

    याद दिला दें, अक्षय कुमार के किरदार DCP वीर सूर्यवंशी की एंट्री फिल्म सिंबा के क्लाईमैक्स में होती है.. जब रणवीर सिंह यानि कि सिंबा और सूर्यवंशी फोन पर बात करते हैं। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार आतंकवादियों से सामना करते दिखेंगे।

    अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी

    अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी

    इस फिल्म के साथ पहली बार अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी साथ आए हैं। दोनों ही एक्शन के लिए जाने जाते हैं। जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। दोनों की अपनी अलग जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

    अजय देवगन और अक्षय कुमार- 16 सालों बाद आए साथ

    अजय देवगन और अक्षय कुमार- 16 सालों बाद आए साथ

    यह पहली बार नहीं है जब अजय देवगन और अक्षय कुमार पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। लेकिन इस फिल्म के साथ दोनों लगभग 16 सालों के बाद साथ दिखने वाले हैं। दोनों अंतिम बार साल 2005 में आई फिल्म 'इंसान' में साथ दिखे थे, जिसमें उनके साथ ईशा देओल, लारा दत्ता और तुषार कपूर थे।

    कैसी होगी कहानी!

    कैसी होगी कहानी!

    सिंबा की घटनाओं के बाद, मुंबई आतंकवाद निरोधी दस्ते के प्रमुख, डीसीपी वीर सोयरवंशी, मुंबई पर हमला करने से आतंकवादी को रोकने के लिए इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव (रणवीर सिंह) और डीसीपी बाजीराव सिंघम (अजय देवगन) के साथ फोर्स में शामिल होते हुए दिखाई देंगे। फिल्‍म में कैटरीना कैफ उनकी पत्‍नी अदिति सूर्यवंशी के किरदार में दिखेंगी।

    English summary
    Akshay Kumar and Katrina Kaif starrer Sooryavanshi passes through censor board with zero cuts, gets U/A certificate. Film to release on 5th November 2021.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X