»   » REPORT: अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2'.. बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत

REPORT: अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2'.. बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' रिलीज हो चुकी है। बता दें, यह 2017 में अक्षय कुमार की पहली फिल्म है लिहाजा, इसे लेकर दर्शकों के बीच खासा उत्साह है। फिल्म की एडवांस बुकिंग 2 दिनों पहले ही शुरु हो चुकी थी और उसका असर सिनेमाघरों में साफ दिख रहा है। 

अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ है। शो हाउसफुल तो नहीं बोल सकते। लेकिन भीड़ को देखते हुए लगता है कि वीकेंड यानि की शनिवार और रविवार को फिल्म अच्छा कमाएगी। 

Jolly LLB 2

ट्रेड एनालिस्टों की मानें तो अक्षय कुमार की वजह से फिल्म को 15-18 करोड़ तक की ओपनिंग मिल सकती है। फिल्म के साथ सबसे अच्छी बात यह है कि इसके आमने सामने कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। यानि की फिल्म के पास कमाने के लिए अच्छा खासा मौका है।

यहां जानें जॉली एलएलबी 2 की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट-

दिल्ली

दिल्ली

दिल्ली में फिल्म ने अच्छी ओपनिंग की है। हालांकि भीड़ उम्मीद से थोड़ी कम है, लेकिन धीरे धीरे बढ़त दिख सकती है। कहीं कहीं 25-30 प्रतिशत occupancy दिख रही, तो कहीं कहीं 40-45 प्रतिशत।

मुंबई

मुंबई

मुंबई में फिल्म की ऐवरेज शुरुआत हुई है। वहां, 25 - 30 प्रतिशत occupancy देखी जा रही है। जबकि शाम तक 50 प्रतिशत तक जाने की उम्मीद है।

जयपुर

जयपुर

जयपुर में फिल्म की बेहतरीन शुरुआत हुई है। मार्निंग शोज में ही 45 प्रतिशत तक occupancy देखी गई है। जबकि शाम तक यह और बढ़ने की उम्मीद है।

दूसरे शहरों में

दूसरे शहरों में

बैंगलुरु, चंडीगढ़, पंजाब में भी 40 प्रतिशत के साथ अच्छी शुरुआत देखी जा रही है। यह आंकड़ा दोपहर, शाम के शोज में बढ़ सकता है।

ओपनिंग

ओपनिंग

उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को 14-16 करोड़ तक शानदार ओपनिंग मिलेगी। फिल्म 3200 स्क्रीन पर रिलीज होगी।

बजट और कमाई

बजट और कमाई

फिल्म की कुल बजट है 78 करोड़.. जिनमें से 15 करोड़ मार्केटिंग पर खर्च किया गया है। जबकि 35-40 करोड़ तक अक्षय कुमार की फीस है। यानि की फिल्म को सुपरहिट होने के लिए 125 करोड़ तक की कमाई करनी होगी।

English summary
Here know the morning occupancy report of Jolly LLB 2 starring Akshay Kumar and Huma Qureshi.
Please Wait while comments are loading...