»   » तो अक्षय कुमार ने भी मान लिया.. सुपरस्टार हैं.. लेकिन इनसे हैं पीछे!

तो अक्षय कुमार ने भी मान लिया.. सुपरस्टार हैं.. लेकिन इनसे हैं पीछे!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार ने 2 सालों से लगातार 5 हिट फिल्में दी हैं। लेकिन इसका क्रेडिट पर वह खुद नहीं ले रहे। अपनी फिल्मों के कंटेंट पर बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, फिल्म की कहानी बनारस की हो या ब्राजील की.. दर्शकों से कनेक्ट करना सबसे जरूरी होता है।

#Opening.. दो- दो सुुपरस्टार्स.. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ठंडी शुरुआत!

अक्षय कुमार ने कहा, किसी भी फिल्म के लिए सबसे अहम होते हैं उसके राइटर। एक फिल्म हिट होती है राइटर की वजह से.. ना कि एक्टर की वजह से। डाइरेक्टर और एक्टर बाद में आते हैं। राइटर की स्क्रिप्ट एक एक्टर को बनाती है। कहानी अच्छी होगी ही नहीं.. तो एक्टिंग कोई करेगा किस पे?

Akshay Kumar

अक्षय कुमार ने माना कि वो लकी रहे हैं पिछली फिल्मों की कहानी इतनी बेहतरीन रही है। उन्होंने कहा, मेरे लिए सबसे अहमियत राइटर की है.. फिर आते हैं डाइरेक्टर, प्रोड्यूसर, को-स्टार.. आदि आदि.. यदि फिल्म कहानी मुझे अच्छी लगती है तो मैं उसे ना नहीं करता हूं।

यहां जानें और किन किन फिल्मों से जुड़ें हैं अक्षय कुमार-

पैडमैन

पैडमैन

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होने वाली है। बता दें, यह फिल्म रियल लाइफ में मुरुगनाथम से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ती सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया था।

गोल्ड

गोल्ड

रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म अक्षय हॉकी कोच बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे।

मुगल

मुगल

म्यूजिकल मुगल नाम से मशहूर संगीतकार गुलशन कुमार की बॉयोपिक फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभाएंगे।

Akshay Kumar and Rajinikanth Starrer 2.0 RELEASE DATE OUT | FilmiBeat
2.0

2.0

रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन बने नजर आएंगे। फिल्म 2018 जनवरी में रिलीज होगी।

क्रैक

क्रैक

नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही फिल्म 'क्रैक' साल 2017 के अगस्त में रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिलहाल फिल्म पर काम शुरू नहीं किया गया है।

हाउसफुल 3

हाउसफुल 3

हाल ही में फिल्म के निर्देशक साजिद खान ने कंफर्म किया है कि वे हाउसफुल 3 पर जल्द काम शुरु करने वाले हैं। हम्मम.. यानि की जल्द ही फैंस के सामने अक्षय कुमार कॉमेडी फिल्म के साथ आने वाले हैं।

केसर

केसर

फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार इशर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे, जो 1897 में हुए सारागढ़ी की लड़ाई के दौरान 21 सिख फौजी के कमांडर थे।

LOL- लैंड ऑफ लुंगी

LOL- लैंड ऑफ लुंगी

साजिद- फरहाद की अगली फिल्म में भी अक्षय फाइनल हो चुके हैं। यह फिल्म तमिल सुपरस्टार अजित की 2014 में आई फिल्म 'वीरम' की हिंदी रीमेक होगी। फिल्म का नाम होगा LOL.. पूरा नाम है - लैंड ऑफ लुंगी (लुंगी का देश)। यह एक गांव की कहानी होगी.. जहां अक्षय लुंगी पहने नजर आएंगे।

English summary
Akshay Kumar says It is the writer who makes the film a hit, not an actor.
Please Wait while comments are loading...