For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्लॉकबस्टर हुई टॉयलेट.. 2019 में होगा अक्षय का DOUBLE धमाका.. तैयार है पूरा PLAN

    By Utkarsh
    |

    हाल ही में अक्षय कुमार की आई फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वहीं इसके बाद अक्षय से लोगों की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। दूसरी तरफ अक्षय भी अब कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। तभी तो इस बार वे दो बड़ी फिल्मों के साथ एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतने के लिए तैयारी कर रहे हैं।

    [B'DaySpcl..इनकी वजह से ऋतिक बने सुपरस्टार..एक से बढ़कर एक फिल्में !]

    जी हां ! अब अक्षय एक बार फिर से अपनी दो फिल्मों के साथ मैदाने जंग में उतर रहे हैं। वहीं अक्षय के अलावा कई और भी सुपरस्टार्स अपने बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ दिखाई देंगे। ऐसे में सुपरस्टार्स के बीच ये तगड़ा मुकाबला काफी दिलचस्प होगा। वहीं ये देखना ये भी होगा कि टॉयलेट के बाद अपने फैंस को कितना खुश कर पाते हैं।

    टॉयलेट से पहले ही अक्षय की एक बड़ी फिल्म की घोषणा हो चुकी थी। वहीं अब हाल ही में उनकी दूसरी बड़ी फिल्म को लेकर भी एनाउंसमेंट भी हो चुका है। ऐसे में ये तो तय हो गया है कि 2019 में अक्षय डबल धमाके के साथ उतरेंगे। आगे जानें कौन सी हैं अक्षय की आने वाली दो बड़ी फिल्में-

    सुपरहिट हुई अक्षय की फिल्म

    सुपरहिट हुई अक्षय की फिल्म

    हाल ही में अक्षय की सोशल मुद्दे पर बनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई है। इस फिल्म ने अब तक 131.60 करोड़ की कमाई कर ली है।

    पिक्चर अभी बाकी है

    पिक्चर अभी बाकी है

    वहीं इस फिल्म की कमाई लगातार बढती ही जा रही है। वहीं इसके साथ अक्षय भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वे अपनी नई फिल्मों के साथ एक बार फिर मैदान में उतर रहे हैं।

    दो नई फिल्में

    दो नई फिल्में

    बता दें कि 2019 में अक्षय की दो नई फिल्में आ रही हैं। जिनकी घोषणा भी हो चुकी हैं। ये दोनों ही फिल्में अक्षय का बड़ा प्रोजेक्ट मानी जा रही हैं।

    हो चुकी घोषणा

    हो चुकी घोषणा

    वहीं इनमें से एक फिल्म 2.0 को लेकर आधिकारिक घोषणा भी हो चुकी है। इस फिल्म का पोस्टर भी आ चुका है। फिल्म में अक्षय कुमार का बेहद अजीबो-गरीब लुक भी आउट कर दिया गया है।

    एक और फिल्म

    एक और फिल्म

    वहीं हाल ही में अक्षय की अगली फिल्म को लेकर भी बयान आया है। बताया जा रहा है कि अक्षय की सुपरहिट फिल्म बेबी के तीसरे सीक्वल की तैयारी भी चल रही है।

    बेबी का स्पिन ऑफ

    बेबी का स्पिन ऑफ

    डायरेक्टर नीरज पांडे की साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म बेबी बॉलीवुड सिनेमा की सबसे बेहतरीन एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसी साल फिल्म बेबी में शबाना का किरदार निभाने वाली तापसी पन्नु की फिल्म नाम शबाना रिलीज हुई थी, जो कि बेबी का स्पिन ऑफ था।

    बेबी 2 को लेकर खुलासे

    बेबी 2 को लेकर खुलासे

    जिसके बाद हर कोई बेबी 2 के बारे में बात करने लगा था। हांलाकि इसको लेकर किसी प्रकार की बड़ी घोषणा नहीं की गई थी लेकिन हाल में डायरेक्टर नीरज पांडे ने खुद दो बड़े खुलासे किए हैं।

    आएगा सीक्वल

    आएगा सीक्वल

    हाल में मीडिया से बात करते हुए नीरज पांडे ने बताया है कि वो बेबी 2 पर काम कर रहे हैं। यह बेबी का एक फुल फ्लेज्ड सीक्वल होगा।

    बदलेंगे डायरेक्टर

    बदलेंगे डायरेक्टर

    पांडे के अनुसार यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हो सकती है। हांलाकि इसके साथ-साथ उन्होंने यह भी बताया है कि ऐसा हो सकता है कि वो बेबी 2 को डायरेक्ट न करें।

    तब शुरू होगी शूटिंग

    तब शुरू होगी शूटिंग

    उन्होंने कहा कि अब बस फिल्म के डायरेक्टर के बारे में और शूटिंग के बारे में फैसला करना हैं, उसके बाद हम इसकी शूटिंग शुरु कर देंगे।'

    English summary
    akshay kumar is ready with his two big film projects in 2019.. know the whole stroy
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X