For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अफगानिस्तान-तालिबान के मुद्दे पर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं अक्षय कुमार'

    |

    कमाल आर खान (Kamaal R Khan) आए दिन अपने नए नए दावों और बयानों को लेकर छाए रहते हैं। कभी वह कंगना रनौत को लेकर भविष्यवाणी करते हैं तो कभी करीना कपूर व उनके बच्चों। अब केआरके ने अक्षय कुमार को लेकर दावा किा है। अक्षय कुमार हाल में ही बेल बॉटम फिल्म में नजर आए। अब वह अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारियों में जुट गए हैं।

    सलमान खान से पंगा लेने वाले केआरके का दावा है कि अक्षय कुमार अफगानिस्तान पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। KRK ने ट्वीट किया, वह लिखती हैं, मेरे सूत्रों का कहना है कि अक्षय कुमार अफगानिस्तान पर फिल्म बनाने की योजना कर रहे हैं। इतना ही नहीं केआरके ने अक्षय कुमार के रोल के बारे में भी बात कह डाली। वह कहते हैं कि अक्षय कुमार अफगानिस्तान पर फिल्म बनाएंगे और इसमें वह अफगान सिख के रोल में नजर आएंगे जो तालिबानों को धूल चटाएंगे। साथ ही भारतीयों को एयरलिफ्ट करते नजर आएंगे।

    हालांकि इस पोस्ट ने फैंस को उत्साहित कर दिया। फैंस खुश हो गए कि अक्षय कुमार ऐसे दमदार विषय पर फिल्म लेकर आने वाले हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने केआरके का ही मजाक उड़ाया।

    सूर्यवंशी पर अक्षय कुमार को लेकर ट्वीट

    सूर्यवंशी पर अक्षय कुमार को लेकर ट्वीट

    केआरके ने अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी को लेकर लिखा, मेरे सूत्रों का कहना है कि अब सूर्यवंशी की वैल्यू घट चुकी है ओटीटी पर इसे महज 50 करोड़ तक ही ऑफर किए जा रहे हैं। ये अक्षय कुमार की आखिरी दो डिजास्टर फिल्मों का नतीजा है। वैसे सूर्यवंशी का बजट 300 करोड़ है। यानी अब इस फिल्म की रिलीज के लिए सभी संभव रास्ते बंद हो चुके हैं। बहुत दुख की बात है।

    चेहरे की कमाई

    चेहरे की कमाई

    केआरके ने अमिताभ बच्चन और रिया चक्रवर्ती की फिल्म चेहरे को लेकर भी प्रीडिक्ट किया। वह कहते हैं फिल्म चेहरे की लागत 40 करोड़ है और पहले ही वसूल की जा चुकी है। थिएटर से होने वाली सारी कमाई मुनाफा है, बेशक वो कितनी भी क्यों न हो। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि फिल्म कोरोना महामारी के दौरान रिलीज हो रही है। अगर ये फिल्म नॉर्मल समय में रिलीज होती तो ये करीब100 करोड़ का कारोबार कर सकती थी।

    अक्षय कुमार, सलमान खान से लेकर आमिर खान पर साधा निशाना

    अक्षय कुमार, सलमान खान से लेकर आमिर खान पर साधा निशाना

    मुझे लग रहा है कि अब लोगों की दिलचस्पी 50+ उम्र के अभिनेताओं की फिल्में देखने में नहीं है। तो ऐसे पुराने अभिनेताओं की सभी फिल्में फ्लॉप होने वाली हैं।

    करीना पर भविष्यवाणी

    करीना पर भविष्यवाणी

    कुछ दिन पहले केआरके ने भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि करीना कपूर के दोनों बच्चे इंडस्ट्री में फेम हासिल नहीं कर पाएंगे।

    Read more about: akshay kumar film afghanistan krk
    English summary
    Akshay Kumar is planning to make film afghanistan taliban claim KRK
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X