For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार बने लाल बहादुर शास्त्री मेमोरियल फाउंडेशन के एंबेसडर, बोले गर्व की बात है

    By Salman
    |

    सुपरस्टार अक्षय कुमार इस समय कई फिल्में कर रहे है और हाल ही में गोल्ड ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया। लोगों फिल्म का काफी ज्यादा पसंद आई है। बता दें कि अक्षय कुमार को हाल ही में लाल बहादुर शास्त्री मेमोरियल फाउंडेशन का अंबेसडर बना दिया गया है जो कि उनके लिए काफी ज्यादा गर्व की बात है। इस बात को एक इंस्टाग्राम उकाउंट पर बताया गया। बता दें कि अक्षय कुमार लगातार सोशल फिल्में बना रहे है और एक देशभक्ति झलकती है। यही कारण है कि अक्षय कुमार को इसका एंबेसेडर बनाया गया है।

    भारत: सलमान खान का खुलासा, प्रियंका ने खुद किया था अली के पास कॉल, कैटरीना थी पहली पसंदभारत: सलमान खान का खुलासा, प्रियंका ने खुद किया था अली के पास कॉल, कैटरीना थी पहली पसंद

    अक्षय कुमार ने इस मौके पर कहा कि वो अपने आप को काफी ज्यादा खुशनसीब और गौरवान्वित महसूस कर रहे है कि उनके इसके लिए चुना गया है। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्मों के कारण उनको कुछ लोग तो भारत कुमार तक कहकर बुलाने लगे है।

    बात करें उनकी फिल्मों की तो उसमें बेबी, हॉलीडे और टॉयलेट जैसी फिल्में है जो कि लोगों काफी ज्यादा पसंद आई और एक सोशल चेंज लान में कामयाब रही है।

    अक्षय कुमार इस समय फिल्म गोल्ड को लेकर चर्चा में है जिसमें उन्होने एक हॉकी कोच का रोल अदा किया है। बता दें कि इसके पहले आई फिल्म पैडमैन को भी लोगों ने सराहा था और कहा था कि इस तरह की फिल्म सिर्फ अक्षय कुमार ही कर सकते है।

    अक्षय का कहना है कि वो बस कोशिश करते है और उसमें सफलता मिले या ना मिले ये तो जनता तय करेगी। जिस तरह की फिल्में अक्षय लगातार कर रहे है उससे तो ये पता चलता है कि उनका नजरिया साफ है और वो देशभक्ति और समाज पर ही ज्यादा फिल्में करना चाहते है।

    English summary
    Akshay kumar become a Ambassador of the Lal Bahadur Shastri Memorial Foundation. here is the pics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X