For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OUCH.. अक्षय कुमार नहीं हैं विलेन.. फैंस को जबरदस्त धोखा.. जानें DETAILS

    By Neeti
    |
    Akshay Kumar is not the real Villian in Rajinikanth's Robot 2.0; Find out more | FilmiBeat

    जबसे रोबोट 2 (2.0) की घोषणा हुई है.. बताया जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के रूप में दिखेंगे। लिहाजा, फैंस काफी उत्साहित भी थे.. कि अक्षय कुमार का अलग अंदाज देखने को मिलेगा। लेकिन बता दें, ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, यह गलत है।

    रिलीज से पहले ही.. बाहुबली 2 को किया पीछे.. ब्लॉकबस्टर होना FINAL

    फिल्म में अक्षय कुमार विलेन नहीं बने हैं। सूत्रों की मानें तो अक्षय के किरदार का नाम है डॉक्टर रिचर्ड.. जो कि समाज की भलाई के लिए लड़ेंगे। वह उन ताकतवर शक्तियों से लड़ेंगे जो पृथ्वी को नष्ट करना चाहते हैं।

    दरअसल, जैसे ही फिल्म के लिए अक्षय कुमार को फाइनल किया गया.. तो उनके किरदार को एंटी- हीरो से बदल दिया गया और पॉजिटिव बना दिया गया। क्योंकि अक्षय अपने देशभक्ति फिल्मों और किरदारों को लेकर काफी पॉपुलर हैं.. इसीलिए निर्देशक ने उन्हें विलेन नहीं बनाया।

    बहरहाल, यहां जानें फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

    रोबोट 2

    रोबोट 2

    शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में म्यूजिक दे रहे हैं ए आर रहमान।

    450 करोड़ की फिल्म

    450 करोड़ की फिल्म

    450 करोड़ के भारी भरकम बजट से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। कहीं ना कहीं माना जा रहा है कि फिल्म 'बाहुबली' से भी ज्यादा धमाकेदार होगी। फिल्म में एक्शन काफी धमाकेदार होने वाला है।

    फिल्म का ट्रेलर

    फिल्म का ट्रेलर

    फिल्म का ट्रेलर सुपरस्टार रजनीकांत के जन्मदिन.. 12 दिसंबर को रिलीज करने वाले हैं। वहीं, उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म का ट्रेलर सलमान खान की फिल्म 'टाईगर जिंदा है' के साथ जोड़ा जाएगा।

    इतने स्क्रीन पर रिलीज

    इतने स्क्रीन पर रिलीज

    फिल्म के क्रिएटिव हेड ने कहा, भारत में सिर्फ 1500 स्क्रीन हैं, जहां 3डी फिल्म दिखाया जा सकता है। जबकि चीन में 10 हजार। लिहाजा, हम चाहते हैं कि फिल्म रिलीज से पहले कम से कम 300 स्क्रीन की संख्या और बढ़ा दी जाए।

    बाहुबली से भी बड़ी होगी फिल्म

    बाहुबली से भी बड़ी होगी फिल्म

    चीन में भी फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करने का प्लान किया जा रहा है। वहीं, तमिलनाडु में भी स्क्रीन बढ़ाने की तैयारी चल रही है। फिल्म तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने वाली है। लिहाजा, डिस्ट्रिब्यूटर्स को उम्मीद है कि फिल्म बाहुबली 2 से भी ज्यादा कमाई करेगी।

    सोलो रिलीज

    सोलो रिलीज

    कोई भी इस फिल्म से टक्कर नहीं लेना चाहता। लिहाजा, फिल्म सोलो ही रिलीज होगी। जाहिर है एक हफ्ते तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाली है।

    English summary
    Akshay Kumar is not a villain in 2.0, shades of grey removed due to 'national hero' image.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X