India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बाद झल्लाए अक्षय कुमार, सवाल सुनते ही पूछा - क्या डायरेक्टर से झगड़ा करूं?

    |

    अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज की विफलता से आगे बढ़कर अब अपनी अगली फिल्म रक्षा बंधन को प्रमोट कर रहे हैं लेकिन उनके पुराने बयान अभी भी सवाल बनकर मीडिया में सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक बयान, जब अक्षय से एक बार फिर से पूछा गया तो वो थोड़े झल्लाए दिखे। हुआ यूं कि रक्षा बंधन के गाने के लॉन्च के दौरान किसी ने उनसे पूछा - ये फिल्म कितने दिन में खत्म की?

    इसके बाद अक्षय कुमार इस सवाल से थोड़ा झल्लाए हुए दिखे और उनके बचाव में फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय सामने आए। आनंद एल राय ने कहा कि अक्षय ने अपने बारे में ये भ्रम बना दिया है कि वो हर फिल्म 42 - 45 दिन में पूरी करते हैं। उनका बनाया ये भ्रम ही लोगों को गलत दिशा दे रहा है।

    आनंद एल राय ने कहा मैं इनके काम करने की दिन की गिनती कैसे करूं। आप ही बताइए। अक्षय भले ही आराम से कह देते हैं कि उन्होंने 42 दिन में या 45 दिन में पूरी कर ली। लेकिन आपको पूछना चाहिए कि ये 40 - 45 दिन किस तरह के होते हैं। कुछ दिन वो सेट पर सुबह 6.30 बजे आ जाते हैं और तब तक नहीं जाते हैं जब तक कि पैकअप नहीं हो जाता है।

    अक्षय कुमार कितने दिन करते हैं काम

    अक्षय कुमार कितने दिन करते हैं काम

    आनंद एल राय ने आगे कहा, प्रोड्यूसर भले ही अक्षय कुमार से उनके 40 दिन मांगता है लेकिन जिस तरह से और जितनी शिद्दत से वो काम करते हैं वो कम से कम 90 दिनों के काम के बराबर होता है। जितना समय वो हर रोज़ सेट पर देते हैं उसे अक्षय कभी जोड़ते नहीं है और इसलिए कह देते हैं कि 40 दिन में फिल्म पूरी कर देते हैं।

    40 दिन में नहीं बन सकती अच्छी फिल्म

    40 दिन में नहीं बन सकती अच्छी फिल्म

    एक रिपोर्टर ने अक्षय कुमार को याद दिलाया कि आर माधवन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि 40 - 50 दिनों में कोई भी अच्छी फिल्म नहीं बन सकती है। वहीं इस रिपोर्टर ने याद दिलाया कि कैसे इस साल की सभी हिट दक्षिण भारतीय फिल्में चाहे वो केजीएफ 2 हो या फिर RRR, उन्हें बनने में काफी समय लगा और इसलिए ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चलीं।

    अब क्या डायरेक्टर से झगड़ूं?

    अब क्या डायरेक्टर से झगड़ूं?

    इस पर अक्षय कुमार थोड़ा झल्ला गए और उन्होंने कहा, अब मैं क्या करूं मेरी फिल्म का काम 40 दिन में पूरा हो जाता है तो। मैं क्या बोलूं इस पर? मेरा डायरेक्टर कहता है कि आपका काम खत्म हो गया, आप जा सकते हैं, मैं लौट आता हूं। अब क्या मैं डायरेक्टर से झगड़ा करूं? इस पर आनंद एल राय ने बीच में टोकते हुए कहा, जब इनके पास फ्री टाईम होता है, हम लूडो खेल लेते हैं और हमें ऐसा खाली समय मिलता है।

    हाल ही में हुए थे ट्रोल

    हाल ही में हुए थे ट्रोल

    गौरतलब है कि सम्राट पृथ्वीराज को प्रमोट करते समय अक्षय कुमार ने गर्व के साथ कहा था कि उन्होंने 42 दिन में इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इसके बाद जब फिल्म रिलीज़ हुई और बुरी तरह फ्लॉप हुई तो उनका यही बयान उनके लिए भारी साबित हो गया। अफवाहों में माना गया कि यशराज फिल्मस को अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए समय ही नहीं दिया। वहीं सोशल मीडिया पर भी लोगों ने अपनी राय ज़ाहिर करते हुए कहा कि इतनी बड़ी भव्य और पीरियड फिल्म, अक्षय का समय मांगती थी। ये कोई आम सी फिल्म नहीं थी जिसे उन्होंने 42 दिनों की शूटिंग में निपटा दिया।

    काम करने के तरीके को लेकर हुए ट्रोल

    काम करने के तरीके को लेकर हुए ट्रोल

    अक्षय कुमार के बारे में ये रिपोर्ट्स भी आईं कि यशराज फिल्म्स उनसे काफी नाराज़ है क्योंकि अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज के साथ अपनी बाकी फिल्मों की भी शूटिंग कर रहे थे जबकि ये फिल्म उनका पूरा समय मांगती थी। बाकी फिल्मों के चलते ही अक्षय कुमार ने अपने किरदार के लिए असली मूंछ तक उगाने की मेहनत नहीं और नकली मूंछों से काम चलाने की कोशिश की। ये लापरवाही, फिल्म के लिए महंगी पड़ गई।

    पहले भी दिया है शूटिंग की अवधि को लेकर बयान

    पहले भी दिया है शूटिंग की अवधि को लेकर बयान

    गौरतलब है कि पहले भी एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार लंबे शूटिंग शेड्यूल पर टिप्पणी कर चुके हैं। इस इंटरव्यू में अक्षय ने कहा था - मुझे समझ नहीं आता कि लोग 100 - 100 दिन तक एक ही फिल्म की शूटिंग करते रहते हैं, इतना क्या शूट करते हैं। मेरी फिल्म तो 30 - 35 दिन में पूरी हो जाती है। वहीं अक्षय ने एक और इंटरव्यू में कहा था मैं अपने किरदार के लिए कोई तैयारी नहीं करता हूं। मुझे लगता है कि ये तैयारी डायरेक्टर को करनी चाहिए। मैं तो वही करूंगा जो डायरेक्टर कहेगा।

    English summary
    Samrat Prithviraj's disaster has left Akshay Kumar irritated which was visible during Raksha Bandhan promotions while actor answered questions about completing his films early.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X