For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार - टाईगर श्रॉफ की फिल्म इस वजह से बनी बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्शन कॉमेडी, दिवाली 2023 पर रिलीज़

    |

    अली अब्बास ज़फर, अक्षय कुमार और टाईगर श्रॉफ को लेकर एक बहुत बड़े बजट की फिल्म बनाने जा रहे हैं ये तो हम आपको बता ही चुके हैं। इस फिल्म का नाम है बड़े मियां छोटे मियां और ये फिल्म हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे महंगी एक्शन कॉमेडी फिल्म बनने जा रही है। और इसका कारण है अक्षय कुमार की महंगी फीस।

    माना जा रहा है कि इस एक्शन कॉमेडी फिल्म का बजट है 300 करोड़ रूपये जिसका लगभग 50 प्रतिशत केवल अक्षय कुमार की फीस है। इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार लगभग 140 - 150 करोड़ की फीस ले रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ, टाईगर श्रॉफ भी फिल्म के लिए 35 - 40 करोड़ रूपये की फीस लेंगे।

    तो बड़े मियां छोटे मियां का लगभग 60 प्रतिशत बजट केवल इसके एक्टर्स की फीस पर जा रहा है। लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर को इससे कोई गुरेज नहीं है। इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं वाशु भगनानी और जैकी भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी पूजा फिल्म्स।

    दिवाली पर होगा धमाका

    दिवाली पर होगा धमाका

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार, वाशु भगनानी - जैकी भगनानी के साथ बेल बॉटम के बाद एक और फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं जिसका नाम फिलहाल मिशन सिंड्रेला बताया जा रहा है। इसके अलावा, टाईगर श्रॉफ भी पूजा फिल्म्स के साथ गणपत का पहला पार्ट शूट कर रहे हैं। बड़े मियां छोटे मियां, 2022 के अंत में फ्लोर पर जाएगी और रिपोर्ट्स की मानें तो अली अब्बास ज़फर की इस फिल्म दिवाली 2023 पर रिलीज़ करने का प्लान बनाया जा रहा है। अक्षय कुमार इस साल दिवाली पर सूर्यवंशी के साथ धमाका कर ही चुके हैं।

    बननी थी बड़े मियां छोटे मियां रीमेक

    बननी थी बड़े मियां छोटे मियां रीमेक

    पहले माना जा रहा था कि टाईगर और अक्षय कुमार की ये फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का रीमेक है। ये खबरें इसलिए सामने आईं क्योंकि वाशु भगनानी काफी समय से बड़े मियां छोटे मियां का रीमेक बनाने चाह रहे थे जिसके लिए वरूण धवन और अक्षय कुमार की कास्टिंग भी तय की जा चुकी थी। लेकिन फिर उसी नाम से अक्षय कुमार और टाईगर श्रॉफ की ये फिल्म करने का फैसला लिया गया जो कि एक एक्शन कॉमेडी होगी।

    बननी थी बर्निंग ट्रेन रीमेक

    बननी थी बर्निंग ट्रेन रीमेक

    इसके अलावा, वाशु भगनानी और जैकी भगनानी की पूजा फिल्म्स द बर्निंग ट्रेन रीमेक भी प्लान कर रही थी जिसके लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय कुमार की कास्टिंग परफेक्ट मानी जा रही थी। सिद्धार्थ और अक्षय इससे पहले ब्रदर्स में एक साथ दिखाई दे चुके हैं और इनकी केमिस्ट्री भी शानदार है। दर्शक दोनों को साथ में फिर से देखने के लिए उत्साहित थे लेकिन ये फिल्म मौजूदा हालात में लंबे समय के लिए होल्ड पर रख दी गई।

    मौका ढूंढ रहे थे अली

    मौका ढूंढ रहे थे अली

    अली अब्बास ज़फर के साथ पूजा फिल्म्स काफी लंबे समय से फिल्म बनाना चाह रही थी। अली के पास दो हीरो वाली एक शानदार स्क्रिप्ट तैयार थी लेकिन दो हीरो नहीं तैयार थे। फिर जैसे ही टाईगर श्रॉफ और अक्षय कुमार को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया दोनों ने ही बिना समय गंवाए इसे हां कह दिया। अली अब्बास ज़फर इस समय शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के साथ एक वेब सीरीज़ शूट कर रहे हैं। इसके अलावा उनके और रणवीर सिंह के भी एक प्रोजेक्ट की चर्चा तेज़ी से चल रही है। कैटरीना कैफ के साथ वो सुपर सोल्जर नाम की एक सुपरहीरो फिल्म की तैयारी कर रहे हैं।

    पोस्टपोन हो रही है फिल्में

    पोस्टपोन हो रही है फिल्में

    इस समय अक्षय कुमार राजधानी एक्सप्रेस से भी तेज़ गति से काम कर रहे हैं और उन्हें लगातार नई फिल्में ऑफर हो रही हैं। 2022 में अक्षय कुमार की चार फिल्मों की रिलीज़ डेट का एलान हो चुका है जिनमें पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, राम सेतु और बच्चन पांडे मुख्य थीं, इनमें से पृथ्वीराज पोस्टपोन हो चुकी है और बच्चन पांडे का पोस्टपोन होना तय माना जा रहा है। अक्षय कुमार सूर्यवंशी के साथ बॉक्स ऑफिस के अच्छे दिन पहले ही लौटा चुके हैं और अब उनकी आने वाली फिल्मों नए बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स बनाने को तैयार हैं।

    टाईगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्में

    टाईगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्में

    वहीं टाईगर श्रॉफ भी इस समय केवल एक्शन फिल्मों में व्यस्त हैं। उनके पास गणपत, बागी 4 और हीरोपंती 2 है। इन तीनों ही फिल्मों में टाईगर श्रॉफ एक्शन करते दिखाई देंगे। यही कारण है कि वो लगातार अपनी ट्रेनिंग को बेहतर कर रहे हैं। दिलचस्प ये देखना भी होगा कि इन तीन एक्शन फिल्मों में टाईगर श्रॉफ दर्शकों को अलग क्या परोस पाते हैं। वहीं इसके अलावा, ऋतिक रोशन के साथ उनकी फिल्म वॉर 2 के भी पाईपलाईन में आने की तैयारी चल रही है।

    English summary
    Tiger Shroff and Akshay Kumar's film titled Bade Miyaan Chote Miyaan is the costliest action comedy ever made in the history of Bollywood reason being Akshay Kumar's fees. The film is being directed by Ali Abbas Zafar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X