For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार को पर्यावरण संरक्षण के लिए किया जाएगा सम्मानित, हॉलीवुड के भी कई सितारे शामिल

    |

    आज के समय में दुनियाभर के कई सेलिब्रिटी पर्यावरण संरक्षण के लिए जागरूकता फैलाने में अपना योगदान दे रहे हैं। भारतीय सुपरस्टार अक्षय कुमार भी पिछले कई सालों से पर्यावरण संरक्षण के लिए जागरुकता अभियान चला रहे हैं। अब अक्षय के इन प्रयासों के लिए 'गोल्डन ग्लोब ऑनर्स फाउंडेशन' द्वारा उन्हें हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो और अन्य लोगों के साथ सम्मानित किया जाएगा।

    अक्षय कुमार ने भारत में लोगों को स्वच्छता बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वहीं लियोनार्डो डिकैप्रियो ने जैव विविधता के संरक्षण, समुद्र और वन संरक्षण और जलवायु परिवर्तन की दिशा में सक्रिय रूप से काम किया है।

    बहरहाल, इस साल अक्षय और लियोनार्डो के अलावा इस लिस्ट में एमा वॉटसन और सारा मारग्रेट क्वॉली जैसे सितारे भी शामिल हैं।

    अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के द्वारा भी समाज में जागरूकता फैलाने का प्रयास करते हैं, जैसे कि पैडमैन और टॉयलेट एक प्रेम कथा। वहीं, अक्षय के अलावा बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, दीया मिर्जा, अजय देवगन समेत कई सिलेब्रिटीज लंबे समय से पर्यावरण संरक्षण जैसे कई मुद्दों पर लगातार काम कर रहे हैं।

    फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार फिलहाल सूर्यवंशी, बेल बॉटम, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, रामसेतु, रक्षाबंधन, मिशन लॉयन जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। सूर्यवंशी 30 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से एक बार फिर फिल्म को टाल दिया गया है। फिलहाल, अब सीधे 28 मई को बेल बॉटम सिनेमाघरों में आने को तैयार है।

    अजय देवगन स्टारर 'मैदान' में शामिल होंगे दुनियाभर के फुटबॉल खिलाड़ी, बड़े स्तर पर शूटिंग!अजय देवगन स्टारर 'मैदान' में शामिल होंगे दुनियाभर के फुटबॉल खिलाड़ी, बड़े स्तर पर शूटिंग!

    English summary
    Akshay Kumar been honoured by the Golden Globe Honours Foundation alongside Hollywood star Leonardo DiCaprio and others.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X