For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हेलीकॉप्टर से नासिक गए थे अक्षय कुमार, उठे सवाल- मंत्री ने कहा, 'जांच होगी, किसकी इज़ाजत से गए थे?'

    |

    अक्षय कुमार लॉकडाउन के बीच में हैलीकॉप्टर से नासिक गए थे, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लगातार इसकी चर्चा हो रही है। अब महाराष्ट्र सरकार में मंत्री छग्गन भुजबल ने कहा है कि वो एक्टर के नासिक जाने और उन्हें अनुमति मिलने को लेकर जांच के आदेश देंगे कि आखिर किसकी इजाजत पर अक्षय कुमार को वीआईपी सुविधा प्रदान की गई।

    बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार हैलीकॉप्टर से नासिक गए थे। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वो इस दौरान त्र्यंबकेश्वर भी गए हैं और उन्होंने वहां कुछ अधिकारियों समेत कई लोगों से मुलाकात भी की। अक्षय कुमार के इस दौरे की तस्वीरें आने के बाद लोगों ने एक्टर पर लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप भी लगाया।

    ऐसे में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने कहा कि, वह इस बारे में जांच कराएंगे और देखेंगे कि अक्षय कुमार कहां रुके थे। उन्होंने कहा कि इस संबंध में कई शिकायते प्राप्त हुईं हैं, जिन्होंने पूछा है कि कोरोना वायरस महामारी के बीच अभिनेता को रुकने की इजाजत किसने दी!

    उठे सवाल

    उठे सवाल

    खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री भुजबल ने नासिक में पत्रकारों से कहा, 'मैंने समाचार पत्रों में उनकी यात्रा के बारे में पढ़ा। मुझे नहीं पता कि वह कब आए और कब रवाना हुए। मैं पता करूंगा।'

    डॉक्टर से मिलने गए थे

    डॉक्टर से मिलने गए थे

    ताजा रिपोर्ट की मानें तो इस विवाद के बाद अक्षय कुमार की ओर प्रतिक्रिया आई है कि उनके पास आवश्यक अनुमति थी और वे नासिक के डॉ. अशरफ से मिलने गए थे।

    कमिश्नर ऑफ पुलिस द्वारा मिली थी अनुमति

    कमिश्नर ऑफ पुलिस द्वारा मिली थी अनुमति

    साथ ही अभिनेता की ओर से कहा है किनासिक कमिश्नर ऑफ पुलिस द्वारा उन्हें यात्रा की अनुमति दी गई थी।अक्षय ने 1 जुलाई को यह यात्रा की थी।

    लॉकडाउन

    लॉकडाउन

    बता दें, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते केस को देखते हुए लॉकडाउन 31 जुलाई तक बढ़ चुका है। यानि की बिना आवश्यक काम के घरों से बाहर निकलने पर पाबंदी है।

    अक्षय कुमार की फिल्में

    अक्षय कुमार की फिल्में

    बहरहाल, अक्षय कुमार की बात करें तो फिलहाल एक्टर अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं। अगले महीने से अक्षय अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग शुरु करने वाले हैं।

    3 महीनों का लॉकडाउन

    3 महीनों का लॉकडाउन

    लगभग 3 महीनों तक पूरी तरह लॉकडाउन के रहने के बाद अब महाराष्ट्र सरकार की तरफ से फिल्म इंडस्ट्री को शूटिंग करने की अनुमति मिल चुकी है। इसके लिए कुछ गाइडलाइंस दिये गए हैं।

    सुशांत सिंह राजपूत ने बहन के लिए लिखा था एक खास इमोशनल मैसेज- बहन ने किया शेयर

    English summary
    Akshay Kumar's helicopter trip to Nashik during lockdown has sparked a controversy. Maharashtra minister Chhagan Bhujbal said that he will order inquiry.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X