For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK: 'विलेन' अक्षय कुमार के लिए 'हीरो' अक्षय कुमार का पत्ता कट!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] अक्षय कुमार हर साल चार फिल्मों का कोटा लेकर चलते हैं और 2016 में भी ऐसा ही होने वाला था। उनकी आने वाली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड अप्रैल से फ्लोर पर भी जा रही थी और माना जा रहा था कि दिसंबर तक फिल्म रिलीज़ हो जाएगी लेकिन ऐसा अब फिलहाल नहीं हो पाएगा।

    सूत्रों की मानें तो अक्षय कुमार ने रजनीकांत स्टारर रोबोट 2 के लिए नमस्ते इंग्लैंड को पोस्टपोन कर दिया है। रजनीकांत की इस फिल्म के विलेन अक्षय कुमार हैं और इस फिल्म के लिए अब उनके फैन्स को हीरो अक्षय कुमार की नमस्ते इंग्लैंड के लिए इंतज़ार करना पड़ेगा।

    गौरतलब है कि नमस्ते इंग्लैंजड का काम तेज़ी से चल रहा है और फिल्म अप्रैल 2016 से फ्लोर पर जा रही थी लेकिन फिलहाल अब ये काम रूक गया है। खैर, अक्षय कुमार का कोई भरोसा नहीं क्योंकि फैन्स का दिल उन्होंने कभी नहीं तोड़ा है, तो क्या पता कि अगले साल वो 4 नहीं 5 फिल्में कर लें।

    जानिए अक्षय कुमार के आने वाले धमाकेदार प्रोजेक्ट्स -

    एयरलिफ्ट

    एयरलिफ्ट

    साल 2016 की शुरूआत अक्षय कुमार एयरलिफ्ट से करने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आया है। अब 22 जनवरी को फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार है।

    रूस्तम

    रूस्तम

    नीरज पांडे की फिल्म रूस्तम में अक्षय कुमार 50 के दशक में वापस जाएंगे। इस फिल्म से अक्षय कुमार 15 अगस्त के आस पास धमाका करेंगे।

    बाज़ार

    बाज़ार

    निखिल आडवाणी की इस फिल्म में अक्षय कुमार ऋतिक रोशन को रिप्लेस करने वाले हैं। इस फिल्म को पहले ऋतिक ने साइन किया था पर कट्टी बट्टी और हीरो का हाल देखकर छोड़ दिया।

    हाउसफुल 3

    हाउसफुल 3

    हाउसफुल का तीसरा पार्ट फिलहाल लंदन में शूट हो रहा है और फिल्म की पूरी टीम काफी मज़े कर रही हैं। इस बार रितेश देशमुख और अक्षय कुमार के अलावा, फिल्म में अभिषेक बच्चन भी नज़र आएंगे।

    कत्थी रीमेक

    कत्थी रीमेक

    ए आर मुरगोदास की इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार और सलमान खान दोनों की नज़रें हैं। फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म है। सलमान और अक्षय दोनों को इसकी स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है।

    इक्का रीमेक

    इक्का रीमेक

    अगर अक्षय कत्थी रीमेक नहीं करते हैं तो इक्का रीमेक उनके लिए पक्की है। ए आर मुरगोदास के साथ इससे पहले वो हॉली़डे में काम कर चुक हैं।

    एंथीरन 2

    एंथीरन 2

    जब से अक्षय कुमार ने रजनीकांत के साथ एंथीरन सीक्वल साइन किया है। फैन्स काफी खुश हैं। वैसे भी अक्षय को बॉलीवुड का रजनीकांत कहा जाता है। और इस फिल्म के बाद तो अक्षय कुमार विलेन नं 1 हो ही जाएंगे।

    नमस्ते इंगलैंड

    नमस्ते इंगलैंड

    एंथीरन के लिए शायद अक्षय नमस्ते इंगलैंड को आगे बढ़ा चुका है। माना जा रहा था कि फिल्म अप्रैल से फ्लोर पर चली जाएगी और दिसंबर तक रिलीज़ भी हो जाएगी।

    रोहित शेट्टी की अनाम

    रोहित शेट्टी की अनाम

    रोहित शेट्टी की अगली फिल्म के लिए भी अक्षय कुमार फाइनल हैं। इस फिल्म को प्रियदर्शन प्रोड्यूस करेंगे और अक्षय कुमार ज़बर्दस्त अवतार में लौटने वाले हैं।

    सब हैं BOOKED

    सब हैं BOOKED

    MUST READ

    दीवाली - ईद तो बाकियों ने बुक कर रखी है, मैं ऐसे ही कमा लेता हूं - अक्षय

    English summary
    Akshay Kumar has some heart breaking news for Namastey England we guess and yes you will be disappointed.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X