For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार ने मेरी एक्टिंग का मजाक उड़ाया और कहा दोबारा फिल्में मत करना: ट्विंकल खन्ना

    |

    अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बात करें तो दोनो ने काफी समय से एक दूसरे के साथ रिश्ता निभा रहे है। ये बॉलीवुड की ऐसी जोड़ियों में से एक है जो कि काफी ज्यादा चर्चा में रहते है। बता दें कि अक्षय कुमार और ने हमेशा से ट्विंकल खन्ना की एक्टिंग को लेकर मजाक उड़ाया है। हाल ही में ट्विंकल ने एक इंटरव्युव के दौरान कहा था कि उनसे अक्षय कहा था कि अब तुम दोबारा एक्टिंग मत करना है। बता दें कि ये मौका था जब ट्विंकल खन्ना अपनी लिखी एक किताब Pyjamas Are Forgiving को लॉंच कर रही थी।

    स्वरा भास्कर को फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने बोली ऐसी आपत्तिजनक बात, ट्विटर ने कर दिया ब्लॉकस्वरा भास्कर को फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने बोली ऐसी आपत्तिजनक बात, ट्विटर ने कर दिया ब्लॉक

    जी हां ये पहली बार नहीं है कि ट्विंकल खन्ना ने कुछ लिखा है..वो एक अभिनेत्री के साथ साथ लेखक भी है। बता दें कि हाल ही में उन्होने ये खुलासा करते हुए कहा कि उनके पति अक्षय कुमार ने उनको एक काम करने के लिए मना किया था और वो अभिनय।

    उनका कहना था कि अब आप एक्टिंग नहीं करेंगी और ना ही स्टैंडप कॉमेडी करोगी। गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना ने जितनी फिल्म की है उनमें से ज्यादातर फ्लॉप फिल्में ही है।

    यही कारण थी कि अक्षय कुमार ने उनको मना कर दिया था। इसके बाद ट्विंकल ने कहा कि मुझे ऐसा खुद लगा कि मैं एक्टिंग के लिए नहीं बनी हूं और अब मुझको ये नहीं करन चाहिए।

    अक्षय कुमार इस समय फिल्म गोल्ड को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है क्योंकि फिल्म ने काफी ज्यादा धमाल किया है और लोगों को पसंद आई है।

    बता दें कि इस किताब के लॉच के मौके पर उनके साथ सोनम कपूर, रणवीर सिंह और उनकी मां डिंपल कपाड़िया मौजूद थी।

    English summary
    Twinkle said that Akshay kumar said to leave acting and never get back. Twinkle khanna launch her new book.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X