For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार ने सरकार से ली इजाज़त, शूरू हो गई आर बाल्कि के साथ शूटिंग, देखिए तस्वीरें

    |

    अक्षय कुमार इस समय देश के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं और अब उन्होंने सरकार से खास इजाज़त लेकर, आर बाल्कि के साथ शूटिंग शुरू कर दी है। इस शूटिंग की तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से शेयर हो रही हैं।

    Akshay Kumar break's the lockdown and shoot for an advertisment | FilmiBeat

    आर बाल्कि और अक्षय कुमार मिलकर जल मंत्रालय के लिए एक एड शूट कर रहे हैं जिसे लोगों में साफ पानी को लेकर जागरूकता आ सके और वो स्वस्थ रह सकें।

    इस एड की शूटिंग 22, 23 और 25 मई को मुंबई के कमलिस्तान स्टूडियो में की गई है। तस्वीरों से साफ है कि किस तरह शूटिंग के दौरान एहतियात बरता गया है। हर कोई PPE किट्स में दिखाई दे रहा है। वहीं कैमरा और लोगों के बीच भी काफी दूरी है। इस शूट को पूरी सुरक्षा के साथ पूरा किया गया है।

    akshay-kumar-gets-permission-to-shoot-with-r-balki-see-pics

    देखिए इस कठिन वक्त में अक्षय कुमार कैसे देश के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं -

    सबसे पहले किया दान

    सबसे पहले किया दान

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार उन चंद लोगों में से थे जिन्होंने प्रधानमंत्री के कोरोना राहत कोष में सबसे पहले दान किया। उनकी दान की राशि सुनकर हर कोई चौंक गया था। लेकिन अक्षय ने तय किया कि इस समय देश से बढ़कर और कुछ भी नहीं है।

    तेरी मिट्टी

    तेरी मिट्टी

    इस वक्त देश के जो हालात हैं और डॉक्टर्स जिस तरह अपनी और अपने परिवार की चिंता किए बिना अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं वो वाकई काबिले तारीफ हैं और उनकी जितनी सराहना की जाए वो कम है। इन लोगो को ट्रिब्यूट देते हुए तेरी मिट्टी का नया वर्जन निकाला गया।‌

    लोगों को दी प्रेरणा

    लोगों को दी प्रेरणा

    अक्षय कुमार के इस कदम से बाकी लोगों ने भी प्रेरणा ली और जो भी जितना भी सक्षम था उसने कोरोना राहत कोष में अपनी ओर से उतनी सहायता करने की ठानी।

    लगातार हुए ट्रोल

    लगातार हुए ट्रोल

    हालांकि अक्षय कुमार इस चक्कर में लगातार ट्रोल हुए। किसी ने उनके इस दान को PR का तमाशा बता दिया तो किसी ने Show Off. हर किसी ने उनके 25 करोड़ की राशि का एलान करने पर उंगलियां उठाईं और सबका एक ही सवाल था कि आखिर दान की राशि का एलान क्यों।

    नहीं तोड़ा संयम

    नहीं तोड़ा संयम

    अमिताभ बच्चन से लेकर शत्रुघ्न सिन्हा जैसे दिग्गजों ने अक्षय कुमार पर तानें कसे लेकिन वो चुपचाप अपना काम करते गए। क्योंकि वाकई ये समय एक दूसरे पर उंगलियां उठाने की बजाय मिलजुलकर जिसको जैसे भी सही लगे वैसे मदद करने का।

    कर रहे हैं मदद

    कर रहे हैं मदद

    अक्षय कुमार लगातार मदद कर रहे हैं। उन्होंने 25 करोड़ के दान के अलावा, मुंबई के मशहूर गैती गैलैक्सी के मालिक को भी पैसों की सहायता की। इसके अलावा वो पुलिस की मदद के लिए भी आगे आए हैं।

    लगातार बढ़ा रहे हौसला

    लगातार बढ़ा रहे हौसला

    इस बीच कभी थालियां बजाकर, कभी तालियां बजाकर तो कभी दीए जलाकर अक्षय कुमार ने लगातार प्रधानमंत्री के आह्वान का सम्मान करते हुए देश का साथ दिया और उन लोगों का हौसला बढ़ाया जो देशहित में लगातार काम कर रहे हैं।

    एक संदेश देश के नाम

    एक संदेश देश के नाम

    अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर देश के नाम संदेश देते हुए कहा कि जितना कहा जा रहा है उतना करने में किसी का कोई नुकसान नहीं है। उन्होंने फैन्स से अपील करते हुए कहा कि इस समय केवल सरकार की बात मानिए और सारे नियमों का पालन करिए।

    एक उम्मीद देश के नाम

    एक उम्मीद देश के नाम

    अक्षय कुमार ने कुछ एक्टर्स के साथ मिलकर मुस्कुराएगा इंडिया नाम का एक गाना अपने अपने घरों से शूट किया जो कि इस घोर अंधकार के समय छोटी सी ही सही लेकिन रोशनी और उम्मीदों की एक किरण थी।

    हुआ है नुकसान

    हुआ है नुकसान

    गौरतलब है कि लॉकडाउन से पहले, अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी के साथ नज़र आने वाले थे लेकिन फिल्म की रिलीज़ रोकनी पड़ गई। इससे पूरी टीम को काफी नुकसान हुआ है।

    English summary
    Akshay Kumar and R Balki were allowed to shoot for an ad for better hygeine and use of water resources. See pics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X