For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की बढ़ी मुसीबतें, कोर्ट ने जारी किया नोटिस- जानें क्या है पूरा मामला!

    |

    मध्य प्रदेश में कटनी की एक अदालत ने अक्षय कुमार के खिलाफ नोटिस जारी किया है। ये नोटिस उन्हें उनकी पांच साले पहले आई फिल्म रुस्तम की वजह से थमाया गया है। दरअसल फिल्म रुस्तम में एक सीन में वकीलों को बेशर्म कहा गया था, जिसे लेकर कटनी निवासी अधिवक्ता मनोज गुप्ता ने अदालत में याचिका दायर की है।

    अक्षय कुमार के साथ अन्य लोगों का नाम भी शिकायत में दर्ज है। जैसे जी इंटरटेनमेंट इन्टरप्राइजेज लिमिटेड के चेयरमैन सुभाष चन्द्रा, फिल्म डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई, फिल्म कलाकार अनंग देसाई, सिटी प्राईड सिनेमा हॉल सिटी मॉल के मालिक सुरेश गुप्ता आदि।

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के चलते बिजी चल रहे हैं। हाल में ही उन्होंने अतरंगी रे, बेल बॉटम जैसी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान किया। वहीं दिवाली पर पृथ्वीराज जैसी फिल्म लेकर आ रहे हैं।

     कौन सा है सीन

    कौन सा है सीन

    याचिकाकर्ता का आरोप है कि अक्षय कुमा स्टारर रुस्तम फिल्म में हीरो वकीलों के लिए बेशर्म शब्द का इस्तेमाल करता है। इस सीन को लेकर एमपी के कटनी में ये मामला दर्ज करवाया गया।

    10 मार्च को होना होगा हाजिर

    10 मार्च को होना होगा हाजिर

    कटनी की अदालत से जारी हुए इस नोटिस में अक्षय कुमार व अन्य लोगों को 10 मार्च 2021 को पेश होने के लिए कहा गया है।

    फिल्म रुस्तम

    फिल्म रुस्तम

    साल 2016 में फिल्म रुस्तम रिलीज हुई थी। जिसमें अक्षय कुमार के अलावा इलियाना डिक्रूज व ईशा गुप्ता जैसे मल्टीस्टार नजर आए थे। फिल्म एक नेवी ऑफिसर की प्रेम कहानी को दर्शाती है।

    शानदार बिजनेस किया था

    शानदार बिजनेस किया था

    अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी जिसके गाने से लेकर कमाई सभी ने चौंका दिया था। लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने के 5 साल बाद अक्षय कुमार के लिए मुसीबत खड़ी होती दिख रही हैं।

    English summary
    Akshay Kumar gets legal notice from Katni Court In Film Rustom scene
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X