For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिल्ली में टैक्स फ्री होगी 'गब्बर इज बैक'

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] जी हां, आपने सही समझा..भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाती फिल्म 'गब्बर इज बैक' किसी को पसंद आए या न आए, लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्ना हजारे जैसी शख्सियत को जरूर भाएगी। इन दोनों को हमने सालों से देश में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते देखा है।

    लिहाजा, अन्ना हजारे तो फिल्म देख कर खुश हो सकते हैं लेकिन यदि अरविंद केजरीवाल चाहें तो वह भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बनी इस फिल्म को काफी पॉपुलिरिटी दिला सकते हैं। उम्मीद है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 'गब्बर इज बैक' को दिल्ली में टैक्स-फ्री कर दें। ताकि राजधानी में ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को देख सकें और इससे कुछ सीख सकें।

    अक्षय कुमार और श्रुति हसन स्टारर फिल्म 'गब्बर इज बैक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के पोस्टर्स और टीजर देखने के बाद जैसी कि उम्मीद थी, फिल्म भ्रष्टाचार के खिलाफ एक दमदार आवाज है। गब्बर के किरदार में अक्षय कुमार बुराई का खात्मा करने की जिम्मेदारी उठाते हैं और देश को भ्रष्ट लोगों से बचाते हैं।

    पढ़ें- Gabbar is Back ट्रेलर रिव्यू

    फिल्म के डॉयलोग पुराने गब्बर के किरदार से ही प्ररित हैं, जिस वजह से लोगों के मुंह पर अभी से बैठ गए हैं। यहां अक्षय कुमार कहते सुनाई देते हैं कि ''पचास पचास कोस दूर तक जब कोई रिश्वत लेता है तो मां कहती है मत ले वरना गब्बर आ जाएगा''। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

    लेकिन अब यह देखना है कि क्या अरविंद केजरीवाल इस फिल्म को देखते हैं या नहीं! इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने अपनी टीम के साथ आमिर खान की फिल्म 'पीके' देखी थी और ट्विटर पर शेयर भी किया था।

    विशेष नोट- फिल्म जगत की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

    English summary
    As Akshay Kumar's film 'Gabbar is Back' is about fighting against corruption. It can be possible that Delhi CM Arvind Kejriwal make it tax-free in Delhi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X