For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ओटीटी पर फिल्म रिलीज करने पर बोले अक्षय कुमार- 'बड़ी स्क्रीन पर फिल्मों को एक अलग ही चार्म होता है'

    |

    कोरोना की वजह से फिल्म इंडस्ट्री भी बड़े स्तर पर प्रभावित हुई है। महीनों तक सिनेमाघर बंद रहे, फिल्मों की शूटिंग बंद रही। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज की गई। अभिनेता का मानना है कि बड़ी स्क्रीन पर फिल्मों को एक अलग ही चार्म होता है, जो मोबाइल पर लोगों को कभी नहीं मिल सकता। अक्षय कुमार ने कहा, टीवी या मोबाइल पर फिल्म देखने का उतना ही आकर्षण नहीं होता जितना कि बड़े पर्दे पर फिल्म देखना।

    लक्ष्मी तो दर्शकों से खास प्रतिक्रिया नहीं मिली है। ओटीटी पर फिल्म रिलीज की बात पर अक्षय कुमार ने कहा,
    फर्क तो पड़ता है। बड़े स्क्रीन पर सिनेमा एक अलग अनुभव होता है। घर पे बैठकर टीवी या मोबाइल पर फिल्म देखना कभी वह अनुभव नहीं दे सकता।

    अभिनेता ने आगे कहा, लेकिन इस कोविड के समय में एक दूसरे से मिलना मुश्किल हो गया है। ये वक्त का तकाज़ा है, वक्त जैसे चलता है उस हिसाब से हमें चलना पड़ता है। जैसे लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं, हमें ओटीटी पर फिल्म रिलीज करनी पड़ रही है।

    बहरहाल, यहां देखें अक्षय कुमार के आने वाली फिल्मों की लिस्ट-

    राम सेतु

    राम सेतु

    हाल ही में दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार ने इस फिल्म की घोषणा की थी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं।

    फिल्म की घोषणा करते हुए अभिनेता ने लिखा-भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों - युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे।इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है - राम सेतु ।

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी

    यह फिल्म बनकर तैयार है.. और कभी भी इसके रिलीज डेट की घोषणा हो सकती है। रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में एटीएस अफसर के किरदार में दिखेंगे अक्षय कुमार। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ दिखेंगी। जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम किरदारों में होंगे। यह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म है।

    बेल बॉटम

    बेल बॉटम

    वहीं, 2 अप्रैल 2021 को आएगी बेल बॉटम। फिल्म प्रोड्यूस करेंगे वाशु भगनानी और जैकी भगनानी। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं रंजीत तिवारी। यह फिल्म 80s के समय की पीरियड- थ्रिलर फिल्म होगी, जो कि एक जासूस की सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

    पृथ्वीराज

    पृथ्वीराज

    यशराज फिल्म्स की महत्तवाकांक्षी प्रोजेक्ट पृथ्वीराज चौहान बायोपिक दिवाली 2020 पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन खबरों की मानें तो फिल्म अब अगस्त 2021 के लिए शेड्यूल होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक हैं डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी।

    रक्षाबंधन

    रक्षाबंधन

    आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 5 नवंबर 2021 को रिलीज होगी। इस साल रक्षाबंधन के मौके पर अक्षय कुमार ने फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है। जबकि आनंद एल राय और अक्षय कुमार की बहन अलका इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    अतरंगी रे

    अतरंगी रे

    आनंद एल राय निर्देशित फिल्म होगी 'अतरंगी रे'। इस फिल्म में मुख्य किरदारों में दिखेंगे अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष। फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। म्यूजिक देंगे ए आर रहमान। फिल्म की शूटिंग चल रही है।

    बच्चन पांडे

    बच्चन पांडे

    फिल्म 'बच्चन पांडे' 22 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अब इसे सीधे दिसंबर 2021 तक के लिए आगे कर दिया गया है। फिल्म 2021 क्रिसमस पर आ सकती है। फिल्म के निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला, जबकि डाइरेक्ट करेंगे फरहाद सामजी। फिल्म में अक्षय के साथ दिखेंगी कृति सैनन.

    मुदस्सर अज़ीज की कॉमेडी फिल्म

    मुदस्सर अज़ीज की कॉमेडी फिल्म

    रिपोर्ट्स की मानें तोमुदस्सर अज़ीज की कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार फाइनल हैं। फिल्म अगले साल जुलाई में फ्लोर पर आएगी।

    English summary
    Watching cinema on a big screen has a charm of its own, says Akshay Kumar. His latest film Laxmii released on OTT platform.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X