For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय की फिल्म से साजिद खान Out, अब ये नई जोड़ी करेगी हाउसफुल 4 डायरेक्ट, नहीं रुकेगी शूटिंग

    |

    इन दिनों बॉलीवुड में चल रहे #MeToo मूवमेंट में डायरेक्टर साजिद खान का नाम लेते हुए कई चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं। इन खुलासों के बाद अक्षय कुमार ने सख्त कदम उठाते हुए फिल्म बीच में बंद कर दी। जिसके बाद साजिद खान को हाउसफुल 4 बीच में ही छोड़नी पड़ी। यही हाल नाना पाटेकर का भी हुआ, उन्होंने भी फिल्म छोड़ दी है। वहीं इसके बाद डायरेक्टर के छोड़ने के बाद हाउसफुल 4 बीच में ही रुक गई। वहीं अब नए डायरेक्टर को लेकर खबरें आ रही हैं।

    [2019 Dhamak, सलमान खान की एक और नई फिल्म, कश्मीर की लव स्टोरी, फ्रेश जोड़ी बुक]

    अक्षय कुमार और साजिद नाडियावाला ने नए डायरेक्टर को लेकर साथ में फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि अब इस फिल्म को बॉलीवुड की जानी-मानी और सबसे सफल जोड़ी डायरेक्ट करेगी। बताया जा रहा है कि अब हाउसफुल 4 को साजिद-फरहद की सक्सेसफुल जोड़ी निर्देशित करेगी। इससे पहले साजिद-फरहद की जोड़ी ने हाउसफुल 3 भी डायरेक्ट की और तो और ये जोड़ी बोल बच्चन, और गॉड तुस्सी ग्रेट हो जैसी फिल्में बना चुकी है।

    बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 की राजस्थान शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है। साजिद खान के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होने वाली है। यह 3डी पर रिलीज होने वाली है, लिहाजा, शूटिंग का काम जल्द खत्म किया जाएगा। ताकि पोस्ट प्रोडक्शन का काम समय लेकर किया जा सके। यह 200 करोड़ के बजट पर बन रही है। आगे जानें फिल्म से जुड़ी कुछ और बेहद दिलचस्प बातें-

    नाना पाटेकर का बयान

    नाना पाटेकर का बयान

    फिल्म की शूटिंग खत्म कर जैसे ही नाना पाटेकर मुंबई पहुंचे.. एयरपोर्ट पर उन्हें मीडिया ने घेर लिया। आखिरकार नाना पाटेकर ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, जो झूठ है वो झूठ है।

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4

    बहरहाल, हाउसफुल 4 की बात करें तोइस फिल्म के साथ साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी को अलग स्तर पर ले जाना चाहते हैं। लिहाजा, इस बार फिल्म का बजट भी काफी बढ़ा दिया गया है।

    पुनर्जन्म की कहानी

    पुनर्जन्म की कहानी

    साजिद नाडियाडवाला ने कहा, पुनर्जन्म की कहानी पर बॉलीवुड में काफी गंभीर फिल्में बन चुकी हैं, लिहाजा, मैंने सोचा कि इस पर क्यों ना कॉमेडी बनाई जाए। हाउसफुल 4 दो समय की कहानी है.. एक वर्तमान.. और एक भूतकाल, जिसे बाहुबली युग जैसा दिखाया जाएगा।

    मल्टीस्टारर फ्रैंचाइजी

    मल्टीस्टारर फ्रैंचाइजी

    हाउसफुल 4 अगले साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल होने वाली है। यह एक मल्टीस्टारर फ्रैंचाइजी है। फिल्म का बजट 180- 200 करोड़ तक रखा गया है।

    हाउसफुल फ्रैंचाइजी

    हाउसफुल फ्रैंचाइजी

    2010 में आई फिल्म हाउसफुल सुपरहिट रही थी। जिसके बाद साजिद नाडियाडवाला ने इसे एक फ्रैंचाइजी का रूप दे दिया। फिर 2012 में हाउसफुल 2 और 2016 में हाउसफुल 3 आई.. और दोनों ही फिल्मों ने बेतहाशा कमाई की थी।

    3डी में होगी रिलीज

    3डी में होगी रिलीज

    हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म बॉलीवुड की पहली कॉमेडी फिल्म होगी.. जो 3डी पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के सिर्फ VFX के लिए निर्माता ने 75 करोड़ का बजट रखा है।

    English summary
    Akshay Kumar film Housefull 4 will be directed by this new director jodi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X