For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार के FAU-G गेम का सुशांत सिंह राजपूत से कोई लिंक नहीं,अफवाह पर कोर्ट का कड़ा आदेश !

    By Filmibeat Desk
    |

    केंद्र सरकार के निर्देश अनुसार 118 चीनी ऐप्स रो बैन करने के बाद देश में नई ऐप्स लांच की गई है। इस फेहरिस्त में सबसे पहला नाम आता है अक्षय कुमार के पबजी के तर्ज पर एक भारतीय गेम फौजी का लांच करने का एलान ट्विटर पर किया था। इसके बाद से ही ये खबर सामने आने लगी है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने निधन से पहले इसका निर्माण किया था।

    अफवाह सामने आयी कि इस गेम के पीछे आइडिया सुशांत सिंह राजपूत का रहा है। जिसे चुरा लिया गया है। इस खबर के फैलते ही गेम फैलाने वाली कंपनी ने इसका तेजी से विरोध किया है। मुंबई के सिविल कोर्ट ने भी इस संबंंध में एक आदेश जारी करके फर्जी खबर फैलाने वालों को प्रतिबंधित किया है।

    फौजी के निर्माता कंपनी एनकोर गेम्स ने कोर्ट के आदेश के बाद एक प्रेस नोट जारी किया है। इसमें साफ तौर पर कहा गया है कि गलत जानकारी फैलाने वालें शरारती तत्वों को कोर्ट ने गेम के बारे में भ्रामक सूचनाएं, फोटो और वीडियो फैलाने से प्रतिबंधित किया है।

    कंपनी ने कहा गलत और आधारहीन

    कंपनी ने कहा गलत और आधारहीन

    इस आदेश में कहा गया है कि इससे पहले कंपनी ने इसको लेकर एक बयान जारी किया था। इसका खंडन किया था। फौजी गेम बनाने वाली कंपनी ने लिखा है कि इस गेम की परिकल्पना स्वर्गीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की थी। यह सरासर गलत और आधारहीन तथ्य है।

    आत्मनिर्भर भारत का पालन

    आत्मनिर्भर भारत का पालन

    अक्षय कुमार ने इस गेम के बारे में जानकारी देते हुए लिखा था कि मोदी जी के आत्मनिर्भर भारत का पालन करते हुए, हम ला रहे हैं फौजी एप। अब ज़ाहिर सी बात है कि मज़ाक तो उड़ना ही था। अक्षय कुमार ने गेम में भी देशभक्ति जो नहीं छोड़ी।

    पोस्टर को लेकर खिल्ली

    पोस्टर को लेकर खिल्ली

    फौजी गेम के पोस्टर को लेकर भी सोशल मीडिया में खिल्ली उड़ाई जा रही थी। कहा गया कि कंपनी ने यह पोस्टर फोटो स्टॅाक करने वाली वेबसाइट से चुराया गया है।

    अफवाह उड़ाने पर कानूनी कार्रवाई

    अफवाह उड़ाने पर कानूनी कार्रवाई

    इसको लेकर कंपनी ने कहा है कि यह पोस्टर शटक स्टॅाक से खरीदा गया है। ये सिर्फ टीजर पोस्टर है। टाइटल स्क्रीन और इनगेम आर्ट जल्दी रिलीज की जाएगी। जो भी अफवाह उड़ाने वाले हैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

    English summary
    Akshay Kumar Faug game civil court passes order against fake news with Sushant Singh Rajput
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X