For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुंबई पुलिस के बाद अब नासिक पुलिस की मदद के लिए सामने आए अक्षय कुमार- कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल

    |

    कोरोना वायरस के खिलाफ चल रहे इस जंग में बॉलीवुड सितारे भी आगे बढ़कर अपनी जिम्मेदारी दिखा रहे हैं। आर्थिक मदद के बाद अब सुपरस्टार अक्षय कुमार पुलिस के लिए भी अपना सहयोग दिखा रहे हैं। अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस को वायरस के लक्षणों को ट्रैक करने वाली 1 हजार स्मार्टवॉच दान करने के बाद अब नासिक पुलिस को 500 रिस्ट बैंड दान दिए हैं।

    नासिक के पुलिस आयुक्त विश्वरूप नांगरे पाटिल कहते हैं, "हम अक्षय कुमार के, 500 स्मार्ट घड़ियां दान करने के लिए आभारी हैं। इसका उपयोग हमारे अग्रमी पंक्ति के कार्यकर्ताओं, जो 45 वर्ष से अधिक आयु के हैं, द्वारा किया जाएगा। उनके शरीर के तापमान, हृदय गति और रक्तचाप का डेटा COVID डैशबोर्ड पर एकत्र किया जाएगा, जो केंद्रीय रूप से पुलिस बल द्वारा निगरानी की जाती है। स्वास्थ्य और कल्याण डैशबोर्ड्स, जो बीएमआई और कदम रिकॉर्ड भी लगातार ट्रैक किया जाएगा।

    बैंड भारत में टप्पों टप्पों में उपलब्ध होंगे। आम जनता के लिए उपलब्ध कराने से पहले, कलाई बैंड अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं को तत्काल आधार पर दिया जाएगा। बता दें, अक्षय कुमार ये रिस्ट बैंड बनाने वाली कंपनी के ब्रांड एम्बेस्डर भी हैं।

    पुलिस फाउंडेशन को डोनेशन

    पुलिस फाउंडेशन को डोनेशन

    इससे पहले मुंबई पुलिस को कोरोना वायरस से लड़ाई में मदद करने के लिए अक्षय ने पुलिस फाउंडेशन को 2 करोड़ रुपये का दान भी दिया था।

    अक्षय कुमार का दान

    अक्षय कुमार का दान

    अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रूपये की राशि पीएम केयर्स में दान दिया है, वहीं 3 करोड़ की राशि बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) को दी है। ताकि इससे पीपीई किट, मास्क और टेस्टिंग किट बनाने में मदद मिल सके।

    भारत माता के लिए है

    भारत माता के लिए है

    कोरोना के जंग में डोनेशन देने की बात पर अक्षय कुमार ने कहा- मैं कौन होता हूं, चैरिटी या डोनेशन देने वाला। हम अपने देश को भारत मां कहते हैं। मेरा ये योगदान दरअसल मेरा नहीं है। ये मेरी मां की ओर से भारत माता को है।

    अक्षय कुमार ने पुलिस को कहा- थैंक यू

    अक्षय कुमार ने पुलिस को कहा- थैंक यू

    अक्षय कुमार ना सिर्फ धनराशि दान दे रहे हैं। बल्कि लोगों को जागरूक करने का भी काम कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई पुलिस को धन्यवाद देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षय पुलिस, नगर निगम, नर्स, डॉक्टर, वॉलंटियर्स, अधिकारी व गार्ड आदि का शुक्रिया अदा किया है।

    घरों में ही रहें

    घरों में ही रहें

    अक्षय ने वीडियो संदेश के जरीए फैंस से कहा कि अगर कोई जंग होती तो हम आप सब से कहते कि सब लोग इससे लड़ें। लेकिन ये कोरोना की जंग है और इससे हराने के लिए हमें घर पर ही रूकना है। इस वायरस की गंभीरता को समझें।

    भारत में कोरोना

    भारत में कोरोना

    बता दें, भारत में कोरोना के 85,940 तक पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं, जबकि 2,752 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, महाराष्ट्र में यह आंकड़ा सबसे ज्यादा तेजी से बढ़ता जा रहा है। यहां 29 हजार से भी ज्यादा पॉजिटिव के सामने आ चुके हैं, जो कि देश में सबसे ज्यादा है।

    शाहरुख खान ने मन्नत से शेयर की अपनी खास तस्वीर, फैंस के साथ बांटा शाहरुख खान ने मन्नत से शेयर की अपनी खास तस्वीर, फैंस के साथ बांटा "लॉकडाउन Lesson"

    English summary
    After donating 1000 wristbands to Mumbai Police, Akshay Kumar donates 500 wristbands to Nashik Police to detect corona symptoms.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X