For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दरियादिल अक्षय कुमार ने एसिड अटैक सर्वाइवर को दिए इतने लाख, काफी परेशान थी लक्ष्मी

    |

    खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते है जिससे उनकी तारीफें होती रहती है और लोग उनको काफी ज्यादा पसंद भी करते है। हाल ही में अक्षय कुमार ने एक एसिट सर्वाइवर को 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद की है और उनका नाम लक्ष्मी है। बता दें कि लक्ष्मी अग्रवाल एक एसिड अटैक सर्वाइवर है और एक्टिविस्ट भी है। बता दें कि इस बात की जानकारी खुद लक्ष्मी ने दी और कहा कि उन्होने मेरे लिए जो किया है वो बहुत बड़़ी बात है। बता दें कि इस घटना के बाद से उनके पास नौकरी नहीं थी और वो दर दर की ठोकरें खा रही थी कि उनको नौकरी मिल जाए।

    मनमर्जियां विवाद: भड़क गई तापसी पन्नू, हर गुरुद्वारे के बाहर कर डाली ड्रग टेस्ट की मांगमनमर्जियां विवाद: भड़क गई तापसी पन्नू, हर गुरुद्वारे के बाहर कर डाली ड्रग टेस्ट की मांग

    इस बारे अक्षय कुमार से पूछे जाने पर पता चला कि उनके इस बार में बात करके शर्म आ रही है क्योंकि उन्होने कोई बड़ा काम नहीं किया है। अक्षय के मुताबिक उन्होने एक छोटी सी मदद की है ताकि उनके घर का खर्च और बच्चों की पढाई में बाधा ना आए और वो तब तक एक नौकरी ढूंढ ले।

    बता दें कि इस खबर के सामने आने के बाद सैकड़ो कंपनियों से उनके पास जॉब ऑफर गए है। बता दें कि अक्षय कुमार इस समय फिल्म 2.0 को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है और उनके फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे है।

    इसके अलावा वो फिल्म केसरी को लेकर बिजी है जिसकी शूटिंग चल रही है। अक्षय कुमार हाल ही मे फिल्म गोल्ड में नजर आए थे जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। अक्षय कुमार एक बार कई फिल्मों की शूटिंग करते है और ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती है।

    English summary
    Akshay kumar helps a acid attack survivors name is Lakshmi agrawal. here is all the details why actor helps her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X