For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की दरियादिली, कोरोना में संघर्ष कर रहे कलाकारों के लिए खोला खजाना

    |

    बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने एक बार फिर दरियादिली दिखाई है। अक्षय कुमार ने कोरोना महामारी के चलते इंडस्ट्री के कलाकारों की मदद के लिए 50 लाख रुपये का डोनेशन दिया है। इस बारे में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानी आरएसएस ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि अक्षय कुमार ने एक बार फिर बड़ा दान दिया है।

    बता दें पिछले साल कोरोना काल में पीएम राहत कोष में भी अक्षय कुमार ने 25 करोड़ का दान दिया था। इसके अलावा वह गौतम गंभीर की संस्था के लिए भी 2 करोड़ की आर्थिक मदद दे चुके हैं। अक्षय कुमार ने इसके अलावा भी कई बार कोरोना काल में सहायता दी है।

    फिलहाल अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं। वह रक्षाबंधन, रामसेतु, अतरंगी रे से लेकर अन्य फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं। अक्षय कुमार की बैक टू बैक फिल्में रिलीज होने वाली है। सूर्यवंशी, बेल बॉटम, बच्चन पांडे जैसी फिल्में भी हैं जो कोरोना के बाद माहौल नॉर्मल होने का इंतजार कर रहे हैं।

    गहना वशिष्ठ का खुलासा, 'शमिता शेट्टी को करने वाले थे राज कुंद्रा नई फिल्म में कास्ट', ऐप के लिए थी बड़ी तैयारीगहना वशिष्ठ का खुलासा, 'शमिता शेट्टी को करने वाले थे राज कुंद्रा नई फिल्म में कास्ट', ऐप के लिए थी बड़ी तैयारी

    अक्षय कुमार को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह ओह माय गॉड 2 में नजर आएंगे। फिल्म में एक बार फिर भगवान के रोल में नजर आएंगे। इसके इत्तर ये भी खबरें आ रही हैं कि निर्देशक प्रियदर्शन के साथ भी एक्टर की कॉमेडी फिल्म आ सकती है।

    English summary
    akshay kumar donate money 50 lakh in corona pandemic
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X