»   » Oppss.. सुपरस्टार हैं तो क्या.. अक्षय कुमार नहीं करेंगे इनके साथ फिल्म!

Oppss.. सुपरस्टार हैं तो क्या.. अक्षय कुमार नहीं करेंगे इनके साथ फिल्म!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक समय था जब अक्षय कुमार- रवीना टंडन, अक्षय कुमार- शिल्पा शेट्टी की जोड़ी बॉलीवुड में धमाका कर रही थी। फिर अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी भी खूब जमी। कैटरीना के साथ अक्षय ने 7 फिल्में की हैं.. तो प्रियंका के साथ 4 फिल्में। 

[जब अक्षय कुमार ने कहा- ''इनकी वजह से मैंने पहली हिट फिल्म दी थी..'']

इन सभी एक्ट्रेसस के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी खूब जमी है और लगभग सभी फिल्में हिट रही हैं। लेकिन पिछले सालों को देखा जाए तो अब अक्षय कुमार इस फॉरम्यूले को बदल रहे हैं। 

Akshay Kumar

अक्षय कुमार अब एक ही एक्ट्रेस के साथ दो से ज्यादा फिल्मों में काम नहीं रहे हैं। अब वे एक्ट्रेस नहीं दोहराते। बता दें, इसके पीछे भी एक कारण माना जा रहा है। बताया गया है कि अक्षय कुमार अपने को-स्टार्स के साथ अब लिंक अप की खबरों से बचना चाहते हैं। 

नए चेहरों के साथ काम

नए चेहरों के साथ काम

एक सूत्र के अनुसार, कैटरीना- प्रियंका- सोनाक्षी के बाद.. अब अक्षय कुमार अपनी रूट बदल चुके हैं। सुपरस्टार हर फिल्म में एक नए चेहरे, नए को- स्टार के साथ आ रहे हैं।

तीन फायदा

तीन फायदा

इससे अक्षय कुमार को तीन फायदे हैं-पहला कि हर फिल्म में एक फ्रेश पेयर.. दूसरा, ज्यादा पॉपुलर को-स्टार नहीं होने की वजह से उनके सामने अक्षय कुमार को सेंटरस्टेज.. और तीसरा फायदा कि किसी एक्ट्रेस के साथ लिंक अप की खबरें नहीं उड़ेंगी।

अक्षय कुमार का क्या है कहना

अक्षय कुमार का क्या है कहना

इस बारे में अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले कहा था कि अलग अलग एक्ट्रेस के साथ काम करना.. एक चेंज देता है। दर्शकों के लिए भी।

दर्शक भी उत्साहित

दर्शक भी उत्साहित

अक्षय कुमार कहते हैं इस तरह.. दर्शक भी हर आने वाली फिल्म के लिए उत्साहित रहते हैं कि फिल्म में हमारी जोड़ी कैसी लगेगी। कैसी केमेस्ट्री होगी।

पूजा बत्रा के साथ अफेयर

पूजा बत्रा के साथ अफेयर

अक्षय कुमार का नाम सबसे पहले पूजा बत्रा के साथ जोड़ा गया था। पूजा के साथ जब अक्षय का नाम जोड़ा गया था तब पूजा काफी फेमस थी और उस समय की जानी मानी मॉडल थीं।

रवीना टंडन

रवीना टंडन

रवीना टंडन के साथ अक्षय के प्रेम के किस्से लंबे समय तक चर्चाओं में रहे। दोनों ने कई फिल्में साथ-साथ कीं। रवीना टंडन से अफेयर की खबरें तो इतनी बढ़ गई थीं कि लोगों को लगने लगता था कि अक्षय इस बार वाकई शादी करने जा रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा ने अक्षय के टूटे दिल पर मरहम लगाने का काम किया और अक्की का दिल चुरा लिया। कहा जाता है कि दोनों के परिवार वाले भी इसके लिए राजी थे, लेकिन अक्षय एक बार फिर से ब्रेक अप कर चुके थे। अक्षय कुमार की पहनायी हुई अंगूठी बहुत दिनों तक शिल्पा शेट्टी की उंगली में भी देखी गई।

प्रियंका चोपड़ा के साथ

प्रियंका चोपड़ा के साथ

नई एक्ट्रेसस में अक्षय कुमार का नाम सबसे पहले प्रियंका चोपड़ा के साथ जुड़ा। दोनों ने साथ में कई फिल्में की। दोनों की खास दोस्ती के चर्चे भी रहे। लेकिन फिर दोनों के बीच ऐसी टकराहट हुई कि कभी एक साथ काम नहीं किया।

English summary
Akshay Kumar has stopped repeating actresses in his films. Read the reason behind it here.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi