For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की धमाकेदार डिजिटल डेब्यू 'दि एंड' की शूटिंग और रिलीज डिटेल्स, 2022 में होगी शुरुआत!

    |

    अक्षय कुमार के डिजिटल डेब्यू 'द एंड' की काफी धूमधाम से घोषणा की गई थी, लेकिन फिर कोरोना लॉकडाउन की वजह से यह प्रोजेक्ट टलती गई। इसे लेकर लंबे समय से कोई खबर नहीं थी। वहीं, अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो अमेज़न प्राइम वीडियो पर आने वाले इस वेब सीरीज की जनवरी 2022 से शुरू होने की संभावना है।

    इस एक्शन- थ्रिलर सीरीज की शूटिंग तीन महीने तक चलेगी और अगस्त 2022 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर इसे प्रीमियर किया जाएगा। बता दें, इसे दुनिया भर में अलग अलग लोकेशंस पर शूट किया जाएगा।

    Akshay Kumar मां के निधन के तुरंत बाद फैमिली संग लंदन जाने पर हुए Troll | FilmiBeat

    5 मार्च 2019 को इस शो का एलान हुआ था और तब से इसकी रिलीज को लेकर अक्षय कुमार के फैंस में बहुत उत्सुकता रही है। अक्षय कुमार और सीरीज के निर्माता विक्रम मल्होत्रा दोनों सीरीज की शूटिंग अगले साल के शुरूआत से शुरू करने की बात कह चुके हैं।

    शाहरुख खान ने फैंस को दी गणपति की शुभकामनाएं, तस्वीर शेयर कर लिखा खास पोस्टशाहरुख खान ने फैंस को दी गणपति की शुभकामनाएं, तस्वीर शेयर कर लिखा खास पोस्ट

    पहले इसकी शूटिंग 2020 में ही होनी थी। लेकिन कोरोना की वजह से यह टलती चली गई। फिर इधर अक्षय बैक टू बैक अपनी फिल्मों की शूटिंग खत्म करने लगे।

    भारी भरकम डील

    भारी भरकम डील

    सूत्रों के अनुसार, इस सीरीज के लिए अक्षय कुमार को 90 करोड़ की फीस मिली है, जो ओटीटी के लिए अभी तक किसी भी एक्टर द्वारा ली गई, जबसे बड़ी फीस है।

    बड़े स्तर पर होगी शूटिंग

    बड़े स्तर पर होगी शूटिंग

    शो के निर्माता विक्रम मल्होत्रा हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह सीरीज भविष्य पर आधारित है और एक तरह का सर्वाइवल थ्रिलर (survival thriller) है। इस शो को काफी बड़े स्तर पर बनाने की प्लानिंग है।

    दि एंड

    दि एंड

    इस शो के बारे में बात करते हुए निर्माता ने कहा था, "अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार जब वेब पर आते हैं तो शो भी उसके मुताबिक ही होना चाहिए। फिलहाल इतना बता सकता हूं यह शो किसी विदेशी शो का अडाप्टेशन नहीं है। यह विशुद्ध भारतीय और फिक्शन शो होगा। इसके कई सीजन आएंगे। इसके कितने एपिसोड होंगे, यह कहानी फाइनल होने पर तय होगा।"

    आने वाले प्रोजेक्ट्स

    आने वाले प्रोजेक्ट्स

    वेब सीरिज के अलावा, आने वाले दो सालों में अक्षय कुमार की 7 से 8 फिल्में बैक टू बैक रिलीज होने वाली हैं। इस लिस्ट में एक्शन, रोमांस, फैमिली ड्रामा से लेकर कॉमेडी, सभी तरह की फिल्में शामिल हैं।

    फिल्मों की लिस्ट

    फिल्मों की लिस्ट

    अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में हैं- सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, अतरंगी रे, रक्षाबंधन, राम सेतु, सिंड्रेला और ओह माय गॉड 2..

    फिलहाल अभिनेता लंदन में फिल्म 'सिंड्रेला' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह।

    English summary
    Akshay Kumar's digital debut The End likely to start on January 2022 and will release in August 2022. It will be shot in various locations across the globe.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X