For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस साल फ्लोर पर आएगी अक्षय कुमार की डेब्यू वेब सीरिज 'द एंड'- बैक टू बैक होगा सुपरस्टार का धमाका

    By Filmibeat Desk
    |

    साल 2019 में अक्षय कुमार की डेब्यू वेब सीरीज 'दि एंड' का जोर शोर से ऐलान किया गया था। लंबे समय से जहां इसकी कोई चर्चा नहीं हो रही है, वहीं हाल ही में सीरीज के निर्माताओं ने बताया कि इस साल के अंत तक यह फ्लोर पर आ जाएगी। यह एक्शन- थ्रिलर सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर किया जाएगा।

    इसकी शूटिंग 2020 में ही होनी थी। लेकिन कोरोना की वजह से यह टलती चली गई। फिर इधर अक्षय बैक टू बैक अपनी फिल्मों की शूटिंग खत्म करने लगे। लिहाजा, अब इसे 2021 के अंत या 2022 की शुरुआत में शुरु कर दिया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, इस सीरीज के लिए अक्षय कुमार को 90 करोड़ की फीस मिली है, जो अभी तक किसी भी एक्टर द्वारा ली गई, जबसे बड़ी फीस है।

    'दर्शकों को थियेटर वापस लाएगी अक्षय कुमार की फिल्म''दर्शकों को थियेटर वापस लाएगी अक्षय कुमार की फिल्म'

    शो के निर्माता विक्रम मल्होत्रा हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह सीरीज भविष्य पर आधारित है और एक तरह का सर्वाइवल थ्रिलर (survival thriller) है। इस शो को काफी बड़े स्तर पर बनाने की प्लानिंग है।

    दि एंड

    दि एंड

    इस शो के बारे में बात करते हुए निर्माता ने कहा था,"अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार जब वेब पर आते हैं तो शो भी उसके मुताबिक ही होना चाहिए। फिलहाल इतना बता सकता हूं यह शो किसी विदेशी शो का अडाप्टेशन नहीं है। यह विशुद्ध भारतीय और फिक्शन शो होगा। इसके कई सीजन आएंगे। इसके कितने एपिसोड होंगे, यह कहानी फाइनल होने पर तय होगा।"

    अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

    अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

    वेब सीरिज के अलावा, आने वाले दो सालों में अक्षय कुमार की 7 फिल्में बैक टू बैक रिलीज होने वाली हैं। इस लिस्ट में एक्शन, रोमांस, फैमिली ड्रामा से लेकर कॉमेडी, सभी तरह की फिल्में शामिल हैं।

    फिल्मों की लिस्ट

    फिल्मों की लिस्ट

    अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में हैं- सूर्यवंशी, बेल बॉटम, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, अतरंगी रे, रक्षाबंधन और राम सेतु।

    एक के बाद एक कर रहे हैं शूटिंग

    एक के बाद एक कर रहे हैं शूटिंग

    मिली जानकारी के अनुसार, कुछ ही दिनों पहले यशराज स्टूडियो में पृथ्वीराज का वीएफएक्स शूट पूरी सुरक्षा के बीच खत्म किया गया। अब अक्षय कुमार फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का सेट गोरेगांव फिल्म सिटी में लगभग एक महीने से बनकर तैयार है।

    English summary
    Akshay Kumar's debut web series The End likely to go on floors this year, confirms producer. The action thriller which will be streaming on Amazon Prime Video was first announced in 2019.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X