For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार ने कनाडा की नागरिकता को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा, 'जल्द मेरा इंडियन पासपोर्ट आ जाएगा'

    |

    अक्षय कुमार हाल ही में दिल्ली में एक कार्यक्रम का हिस्सा बने, जहां उनसे उनके भारतीय पासपोर्ट की स्थिति के बारे में पूछा गया। इस सवाल पर अभिनेता ने बड़़ा बयान दिया है। अक्षय कुमार को अक्सर कनाडा की नागरिकता को लेकर ट्रोल किया जाता रहा है। ट्रोलर्स उन्हें कनाडियन कुमार भी कहते हैं और अक्षय बता चुके हैं कि उन्हें ये सुनकर बुरा भी लगता है।

    नागरिकता को लेकर सवाल पूछे जाने पर अक्षय कुमार ने कहा, "मुझे पता था कि आप इस बारे में पूछेंगे। कनाडा का पासपोर्ट होने का यह मतलब नहीं कि मैं किसी से कम भारतीय हूं। मुझे अपना पासपोर्ट मिलने के बाद यहां नौ साल हो गए हैं। और मैं इसके अतीत में नहीं जाऊंगा कि क्या-क्या हुआ। जी हां, मैंने 2019 में कहा था कि मैं भारत की नागरिकता ले लूंगा। मैंने इसके लिए आवेदन दे दिया है। लेकिन इसके बाद कोरोना आ गया। दो ढाई साल सब कुछ बंद रहा। मुझे आशा है कि जल्द ही मेरा भारत का पासपोर्ट मुझे मिल जाएगा।"

    akshay-kumar-clarifies-the-status-about-canadian-citizenship-says-i-am-very-much-indian

    'हेरा फेरी 3' को लेकर Akshay Kumar ने तोड़ी चुप्पी, बताया फिल्म ना करने का कारण, फैंस से मांगी माफी'हेरा फेरी 3' को लेकर Akshay Kumar ने तोड़ी चुप्पी, बताया फिल्म ना करने का कारण, फैंस से मांगी माफी

    बता दें, अक्षय कुमार ने पहले खुलासा किया था कि, शुरुआत में उन्होंने सोचा था कि उन्हें शायद कहीं और नौकरी ढूंढनी चाहिए क्योंकि उनकी लगभग 14-15 फिल्में असफल रही थीं। उन्होंने बताया था कि उनका एक दोस्त कनाडा का निवासी था, और उन्होंने अक्षय को भारत में असफल होने पर ऐसा करने की सलाह दी थी।

    बहरहाल, समय के साथ अक्षय बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में शामिल हो गए। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है। पिछले कुछ सालों में अक्षय ने देशभक्ति और सामाजिक विषयों पर कई फिल्में की हैं, जिसे लेकर वो चर्चा में रहते हैं.. लेकिन इन्हीें फिल्मों पर कई बार बवाल भी हो चुका है, जिसके बाद उन्हें नागरिकता को लेकर ट्रोल किया जाता है।

    English summary
    Akshay Kumar clarifies the status about Canadian citizenship, says, having a Canadian passport doesn’t mean that I’m less of an Indian.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X