»   » 2018 में होगा धमाकेदार DEBUT... अक्षय कुमार की फैमिली से.. हैरान रह जाएंगे!

2018 में होगा धमाकेदार DEBUT... अक्षय कुमार की फैमिली से.. हैरान रह जाएंगे!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान अपने जीजा.. तो अब अक्षय कुमार भी अपने साले की बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। जी हां, डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। करण की फिल्म 2018 में रिलीज हो सकती है। 

2017 की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म.. लेकिन नंबर 2 पर हैं अक्षय कुमार!

24 साल के करण कपाड़िया अगले साल निर्देशक टोनी डिसूजा प्रोडक्शन फिल्म में नजर आएंगे। बता दें, इस निर्देशक से अक्षय कुमार भी जुड़े हुए हैं। अक्षय कुमार इनकी दो फिल्म ब्लू और बॉस में नजर आ चुके हैं।

Karan Kapadia
 

करण कपाड़िया ने अपने डेब्यू पर कहा कि, जब मैंने घर में बॉलीवुड डेब्यू की थी तो सब हैरान रह गए क्योंकि मैं ज्यादा खुले स्वभाव का नहीं हूं। लेकिन डिंपल कपाड़िया और अक्षय कुमार ने मेरे सपने को पाने में मेरा काफी साथ दिया। 

उन्होंने मुझे फिल्म इंडस्ट्री के हर अच्छे बुरे पहलुओं की भी जानकारी दी। साथ ही फिट रहने की भी सलाह दी। करण कपाड़िया ने बताया कि उन्हें कई बार रिजेक्ट भी होना पड़ा है। लेकिन इसे वह अच्छा मानते हैं कि उन्हें करियर की शुरुआत में ही यह समझ आ गया कि रिजेक्ट होना क्या होता है.. 

akshay kumar

बहरहाल, कोई शक नहीं कि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ साथ अब लोगों अक्षय कुमार के साले करण कपाड़िया के डेब्यू का भी इंतजार रहेगा..... हम्मम.. कहीं से नेपोटिज्म की बू आ रही है.....Tongue out

English summary
Akshay Kumar's brother-in-law Karan Kapadia to make Bollywood debut next year. Know the film details.
Please Wait while comments are loading...