For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' ओटीटी पर भी होगी रिलीज, फैंस के लिए अच्छी खबर, जानें डिटेल्स

    |

    अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जहां अक्षय कुमार के फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और इसे किसी त्योहार की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, केरल, सिक्किम और अंदमान में रह रहे फैंस निराश हैं, क्योंकि अभी इन जगहों पर थियेटर्स को खोलने की अनुमति नहीं मिली है।

    ऐसे में एक अच्छी खबर है कि फिल्म जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो बेल बॉटम को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, थियेट्रिकल रिलीज के 28 दिनों के बाद फिल्म ओटीटी पर उपलब्ध हो जाएगी।

    आमतौर पर फिल्म को 8 हफ्तों के बाद ही ओटीटी रिलीज की अनुमति होती है, लेकिन बेल बॉटम के लिए इसे घटाकर 4 हफ्ते कर दिया गया है। फिल्म 19-20 सितंबर तक अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए आ सकती है।

    'बेल बॉटम' Day 2 बॉक्स ऑफिस- अक्षय कुमार की फिल्म का भारत और ओवरसीज में कलेक्शन'बेल बॉटम' Day 2 बॉक्स ऑफिस- अक्षय कुमार की फिल्म का भारत और ओवरसीज में कलेक्शन

    सूत्रों की मानें तो बेल बॉटम मेकर्स ने फिल्म को 75 करोड़ के भारी भरकम रकम में बेचा है। लिहाजा, जो दर्शक और फैंस फिल्म को सिनेमाघर में नहीं देख पा रहे हैं, उन्हें फिल्म के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं होगा। वो एक महीने में फिल्म को अपने मोबाइल पर देख पाएंगे।

    पॉजिटिव प्रतिक्रिया

    पॉजिटिव प्रतिक्रिया

    फिल्म को समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। जहां कुछ को फिल्म की कहानी कमजोर लग रही है, वहीं, कुछ ने फिल्म के कंटेंट और कलाकारों की बेहद तारीफ की है।

    बॉक्स ऑफिस

    बॉक्स ऑफिस

    दो दिनों में फिल्म ने 5 करोड़ के लगभग की कमाई की है। जहां पहले दिन फिल्म ने 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया, वहीं दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 2.40 करोड़ के आसपास का रहा है।

    स्क्रीन रिलीज

    स्क्रीन रिलीज

    अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी स्टारर बेल बॉटम भारत में 1620 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। जबकि ओवरसीज में फिल्म को लगभग 225 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। बता दें, ओवरसीज मार्केट में फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका से 20.18 लाख का कलेक्शन किया है।

    ओवरसीज में बेल बॉटम रिलीज

    ओवरसीज में बेल बॉटम रिलीज

    बेल बॉटम अमेरिका में 75 स्क्रीन, कनाडा में 25 स्क्रीन, यूके में 53 स्क्रीन, न्यूजीलैंड में 20 स्क्रीन, दक्षिण अफ्रीका में 12 स्क्रीन, सिंगापुर में 7 स्क्रीन, केन्या में 6 स्क्रीन, तन्जानिया में 6 स्क्रीन, बेल्जियम में 3 स्क्रीन, लक्जमबर्ग में 1 स्क्रीन, फिजी में 1 स्क्रीन और जाम्बिया में 1 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। वहीं, अब अरब देशों में भी फिल्म के रिलीज को अनुमति मिल चुकी है।

    कोरोना की मार

    कोरोना की मार

    कोरोना की वजह से दर्शकों का एक बड़ा वर्ग अभी भी थियेटर नहीं जाना चाह रहा है। वहीं, लगभग सभी शहरों में अभी भी सिनेमाघरों को 8 बजे रात के बाद खोलने की अनुमति नहीं है। साथ ही कई शहरों में अभी भी सिंगल स्क्रीन थियेटर्स नहीं खोले गए हैं। कई तो कोरोना काल में बंद पड़ गए। लिहाजा, अब कलेक्शन मल्टीप्लेक्स दर्शकों पर ही निर्भर करता है। फिल्म की कमाई इन सब बातों से प्रभावित हो रही है।

    English summary
    According to reports, Akshay Kumar's Bell Bottom to release on OTT platform Amazon Prime Video within one month of the theatrical release.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X