For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' के नई रिलीज डेट की घोषणा- वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में मचेगा तहलका

    |

    अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित थ्रिलर फिल्म बेल बॉटम की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। लंबे समय से फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अब जबकि देश भर के कई राज्यों से लॉकडाउन हट चुका है और धीरे धीरे बाजार और सिनेमाघर भी खुल रहे हैं। एक टीजर पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट दर्शकों से शेयर की गई है। बता दें, फिल्म 19 अगस्त को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

    रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक स्पाई- थ्रिलर है। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन दिखने वाले हैं।

    बता दें, लंबे समय से अफवाह चल रही थी कि बेल बॉटम को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन अब मेकर्स ने सभी अफवाहों को शांत कर दिया है। ना सिर्फ भारत में, बल्कि ओवरसीज में भी फिल्म थियेटर्स में आने वाली है।

    रॉनी स्क्रूवाला की जासूसी थ्रिलर वेब शो 'पैंथर्स' की घोषणारॉनी स्क्रूवाला की जासूसी थ्रिलर वेब शो 'पैंथर्स' की घोषणा

    पहले ये फिल्म 27 जुलाई को रिलीज होने के लिए शेड्यूल की गई थी। लेकिन कई राज्यों में थियेटर्स की स्थिति को देखते हुए इसे पोस्टपोन कर दिया गया।

    बेल बॉटम

    बेल बॉटम

    1980 के समय पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार रॉ एजेंट की भूमिका अदा कर रहे हैं। फिल्म की कहानी लिखी है असीम अरोरा और परवेज़ शेख ने। फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

    सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

    बेल बॉटम एक स्पाई थ्रिलर है। इसकी की कहानी सितंबर 1981 से लेकर अगस्त 1984 में हुई एक के बाद एक हाइजैकिंग पर आधारित है। इस हाइजैकिंग ने पूरे देश को हिला दिया था। इस हाइजैकिंग की जिम्मेदारी आतंकी संगठनों ने ली थी।

    लॉकडाउन खत्म होते ही की थी शूटिंग

    लॉकडाउन खत्म होते ही की थी शूटिंग

    बीते साल यानी कि 2020 कोरोना लॉकडाउन के समय ही फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली गई और फिर लॉकडाउन खत्म होते ही, अगस्त से फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी गई। अक्षय कुमार समेत पूरी टीम एक चार्टर्ड हवाई जहाज लेकर स्कॉटलैंड पहुंचे थे। जहां उन्होंने बिना किसी व्यवधान फिल्म की शूटिंग पूरी की।

    साउथ की फिल्म की रीमेक!

    साउथ की फिल्म की रीमेक!

    पहले अफवाह थी कि यह साउथ की फिल्म की रीमेक है, लेकिन अक्षय कुमार ने इससे इंकार किया था। दरअसल, इसी नाम से कन्नड़ में भी एक फिल्म चुकी है और उस फिल्म के निर्देशक रवि वर्मा को अंदेशा है कि अक्षय कुमार की फिल्म उनकी फिल्म की कॉपी है।

    वहीं, अक्षय कुमार ने साफ किया है कि उनकी फिल्म बेल बॉटम किसी भी कन्नड़ फिल्म का रीमेक नहीं है। दोनों फिल्मों में दो ही समानता है - पहला नाम और दूसरा जासूस की कहानी। बेल बॉटम पूरी तरह से ओरिजनल कहानी पर बन रही है।

    उत्साहित है टीम

    उत्साहित है टीम

    हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस वाणी कपूर ने खुशी जताते हुए कहा कि, उम्मीद करती हूं कि ये फिल्म दर्शकों को थियेटर में वापस लाने में सफल रहेगी। कोरोना की वजह से अपनी फिल्‍मों को रिलीज होते हुए देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है।

    बैक टू बैक फिल्में

    बैक टू बैक फिल्में

    बता दें, अगस्त में बैक टू बैक बड़ी फिल्मों की रिलीज लॉक हो चुकी है। जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर शेरशाह 12 अगस्त को आने वाली है, वहीं अजय देवगन की भुज 13 अगस्त को रिलीज होगी। वहीं, अक्षय कुमार की बेल बॉटम 19 अगस्त को। हालांकि सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली बेल बॉटम पहली फिल्म होगी।

    English summary
    Akshay Kumar's most awaited film Bell Bottom's new release date announced. Film to release on 19th August in cinemas worldwide.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X