For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' को लेकर थियेटर और ओटीटी में खींचतान, मिला 30 करोड़ का ऑफर?

    |

    अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' 27 जुलाई 2021 को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कोई शक नहीं है कि फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह है। कोरोना की स्थिति को देखते हुए फिलहाल देशभर के कई राज्यों में सिनेमाघर 30 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ ही खोले गए हैं। लिहाजा, थियेटरों के बाद फिल्म जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर भी रिलीज होने वाली है।

    आम तौर पर थियेट्रिकल और डिजिटल रिलीज के बीच 6 से 8 हफ्तों का अंतर रखा जाता है। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अमेज़न चाहती है कि फिल्म की थियेट्रिक्ल और डिजिटल रिलीज के बीच अंतर कम कर दिया जाए। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्म को तीन हफ्तों के अंदर ओटीटी रिलीज के लिए मेकर्स को 30 करोड़ का एक्ट्रा ऑफर दिया है।

    बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक अगर अमेज़न प्राइम वीडियो की तरफ से बेल बॉटम मेकर्स को 30 करोड़ रुपए की डील ऑफर की गई है। लेकिन फिलहाल इसे लॉक नहीं किया गया है।

    रणबीर कपूर- संजय दत्त की बिग बजट फिल्म 'शमशेरा' और अमेज़न प्राइम वीडियो की डील पक्की!रणबीर कपूर- संजय दत्त की बिग बजट फिल्म 'शमशेरा' और अमेज़न प्राइम वीडियो की डील पक्की!

    बहरहाल, कोई शक नहीं कि मेकर्स के लिए यह एक तगड़ी डील है। महामारी की स्थिति को देखते हुए थियेटर से ज्यादा कमाई नहीं होने वाली है। भले ही सिनेमाघर खुल चुके हैं, लेकिन फिर भी लोग अभी थियेटरों में जाने से कतरा रहे हैं।

    मेकर्स के लिए फायदा

    मेकर्स के लिए फायदा

    शुरुआती एक- दो हफ्तों के बाद थियेटरों से फिल्म की कमाई ना के बराबर होने की उम्मीद है। लेकिन जहां मेकर्स के लिए यह फायदे का सौदा है, वहीं एग्जीबिटर्स को नुकसान उठाना पड़ेगा।

    लोग क्यों जाएंगे थियेटर?

    लोग क्यों जाएंगे थियेटर?

    ट्रेड पंडितों के अनुसार, यदि फिल्म ओटीटी पर 20 दिनों के अंदर आ जाती है, तो कोई भी थियेटर जाने का रिस्क क्यों लेगा? सिंगल स्क्रीन थियेटर यूं भी अंतिम सांसे गिन रहे हैं। ऐसे में मेकर्स का यह कदम उनके लिए और नुकसानदायक हो सकता है।

    बेल बॉटम

    बेल बॉटम

    बेल बॉटम लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी फिल्म होगी। फिल्म को लेकर फैंस भी काफी उत्साहित हैं। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक स्पाई- थ्रिलर है।

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    अक्षय कुमार के साथ फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन दिखने वाले हैं।

    हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस वाणी कपूर ने खुशी जताते हुए कहा कि, उम्मीद करती हूं कि ये फिल्म दर्शकों को थियेटर में वापस लाने में सफल रहेगी। कोरोना की वजह से अपनी फिल्‍मों को रिलीज होते हुए देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है।

    1980 के समय की कहानी

    1980 के समय की कहानी

    1980 के समय पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार रॉ एजेंट की भूमिका अदा कर रहे हैं। फिल्म की कहानी लिखी है असीम अरोरा और परवेज़ शेख ने। फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    हाइजैकिंग पर आधारित कहानी

    हाइजैकिंग पर आधारित कहानी

    बेल बॉटम एक स्पाई थ्रिलर है। इसकी की कहानी सितंबर 1981 से लेकर अगस्त 1984 में हुई एक के बाद एक हाइजैकिंग पर आधारित है। इस हाइजैकिंग ने पूरे देश को हिला दिया था। इस हाइजैकिंग की जिम्मेदारी आतंकी संगठनों ने ली थी।

    English summary
    According to rumours, Akshay Kumar's Bell Bottom to make early OTT premiere as Amazon Prime Video offers additional 30 crores.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X