For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' को मिली सोलो रिलीज, बड़ी क्लैश टली- बॉक्स ऑफिस पर तहलका फाइनल

    |

    अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बेल बॉटम 28 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कुछ दिनों पहले ही हॉलीवुड फिल्म फॉस्ट एंड फ्यूरियस 9 की रिलीज डेट भी 28 मई ही बताई जा रही थी। यानि की दोनों फिल्में सिनेमाघरों में क्लैश होने वाली थी। लेकिन बता दें, फॉस्ट एंड फ्यूरियस 9 की रिलीज अब 25 जून तक के पोस्टपोन हो चुकी है और बेल बॉटम सोलो रिलीज हो रही है।

    कोई शक नहीं कि यह अक्षय कुमार फैंस के लिए बड़ी खबर है। खास बात है कि 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' अब 28 मई नहीं, बल्कि 25 जून को रिलीज होने वाली है। यानि की रणबीर कपूर की 'शमशेरा' से क्लैश होगी।

    ये हॉलीवुड भारत में चार भाषाओं में रिलीज होने वाली - अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु। लिहाजा, फिल्म की स्क्रीन शेयर पर भी फर्क पड़ेगा। आज के समय में भारत में हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज काफी बढ़ चुका है। खासकर फॉस्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइजी भारत में भी काफी पॉपुलर है।

    बेल बॉटम को राहत

    बेल बॉटम को राहत

    अब जबकि यह बड़ा क्लैश टल चुका है। बेल बॉटम के निर्माताओं के लिए राहत की बात है। 2021 में जहां एक के बाद एक कई फिल्में क्लैश हो रही हैं.. ऐसे में सोलो रिलीज मिलना बड़ी बात है।

    बेल बॉटम

    बेल बॉटम

    बेल बॉटम 28 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह एक थ्रिलर फिल्म है। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन दिखने वाले हैं।

    रॉ एजेंट की भूमिका

    रॉ एजेंट की भूमिका

    1980 के समय पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार रॉ एजेंट की भूमिका अदा कर रहे हैं।फिल्म की कहानी लिखी है असीम अरोरा और परवेज़ शेख ने। लॉकडाउन के दौरान ही फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली गई और फिर अगस्त से फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी गई।

    फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    एक्‍शन सीन्स की झलक

    एक्‍शन सीन्स की झलक

    फिल्म का एक टीजर भी रिलीज किया जा चुका है। टीजर में अक्षय का खास अंदाज, एक्‍शन सीन्स की झलक और फास्‍ट बैकग्राउंड म्‍यूज‍िक ये दावा कर रहा है क‍ि बेल बॉटम दर्शकों को थिएटर्स तक लाने में सफल हो सकती है।

    साउथ की फिल्म की रीमेक!

    साउथ की फिल्म की रीमेक!

    पहले अफवाह थी कि यह साउथ की फिल्म की रीमेक है, लेकिन अक्षय कुमार ने इससे इंकार किया था।

    दरअसल, इसी नाम से कन्नड़ में भी एक फिल्म चुकी है और उस फिल्म के निर्देशक रवि वर्मा को अंदेशा है कि अक्षय कुमार की फिल्म उनकी फिल्म की कॉपी है।

    वहीं, अक्षय कुमार ने साफ किया है कि उनकी फिल्म बेल बॉटम किसी भी कन्नड़ फिल्म का रीमेक नहीं है। दोनों फिल्मों में दो ही समानता है - पहला नाम और दूसरा जासूस की कहानी। बेल बॉटम पूरी तरह से ओरिजनल कहानी पर बन रही है।

    बॉक्स ऑफिस पर तहलका

    बॉक्स ऑफिस पर तहलका

    यदि सूर्यवंशी अप्रैल में रिलीज नहीं होती है.. तो लॉकडाउन के बाद यह सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की पहली फिल्म होगी। कोई शक नहीं फैंस इस क्राइम- थ्रिलर को बड़ी स्क्रीन पर जरूर देखेंगे।

    'रूही' Box Office: जाह्नवी कपूर- राजकुमार राव की फिल्म पर टिकी है सबकी नजर- कैसी होगी ओपनिंग!

    English summary
    Akshay Kumar's Bell Bottom to have solo release in theatres, as Fast & Furious 9 release date postpones to June 25.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X